1 of 1

दस दिन से लापता फोटोग्राफर का शव मिला, हत्या का आरोप

The body was found ten days missing photographer, accused of murder - Crime News in Hindi

भिवानी। दस दिनों से लापता एक स्टूडियो संचालक सुनील का जलघर के टैंक में शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल लाया गया। परिजनों ने मृतक के मामा के लङके पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस ने अपनी जांच शुरु कर दी है।
भारत नगर निवासी सुनील (32) एमसी कॉलोनी में फोटो स्टुडियो चलाता था। सुनील अचानक 27 दिसंबर को घर से लापता हो गया। परिजनों ने अपने स्तर पर सुनील की तलाश की लेकिन जब वह नहीं मिला तो पुलिस में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया गया। 05 जनवरी को उस समय परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई जब पता चला कि सुनील का शव तोशाम बाईपास स्थित जलघर के टैंक में पङा है।
सूचना पाकर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे और करीब एक घंटे में शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल पहुंचाया और मामले की जांच शुरु की। सुनील के छोटे भाई नवीन ने बताया कि सुनील को यहां उससे मामा का लङका पंकज लेकर आया था। यहां उसने सुनील को शराब पिला कर टैंक में डुबो कर मार डाला। नवीन की माने तो सुनील अपने मामा के लङके पंकज से उधार दिए पैसे मांग रहा था । पैसे ना देने को लेकर पंकज ने पहले भी झगङा किया था। वहीं मामले की जांच कर रहे एचसी योगेंद्र ने बताया कि सुनील 27 दिसंबर से लापता था और उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट 29 दिसंबर को दर्ज हुई थी। परिजनों के बयानों के बाद जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार सुनील की मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

[@ 43की महिला,दिल आया19के लडके पर,अंजाम भयानक]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:The body was found ten days missing photographer, accused of murder
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

Advertisement

क्राइम

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope