• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

दो मासूम बच्चों की हत्या के मामले में तांत्रिक भी गिरफ्तार

Tantric also arrested for killing two innocent children - Bathinda News in Hindi

बठिंडा। गत 8 मार्च को बठिंडा जिले के गांव कोटफत्ता में दो मासूम बच्चों की हत्या के मामले में लोगों की मांग पर तांत्रिक लखविंदर उर्फ लक्खी बाबा को भी आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तांत्रिक की गिरफ्तारी की मांग को कल 19 मार्च को संघर्ष कमेटी सदस्यों ने बठिंडा-मानसा सडक़ पर जाम लगाया था जिसके बाद एस पी विनोद कुमार ने मौके पर जा कर कमेटी सदस्यों को विश्वास दिलवाया था कि तांत्रिक को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
जांच अधिकारी थाना कोटफत्ता एएसआई दर्शन सिंह ने बताया कि पुलिस का दबाव बढऩे पर आज तांत्रिक लखविंदर सिंह ने स्वयं कोटफत्ता पुलिस के सामने आत्म समपर्ण कर दिया। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी को तलबंडी साबो की अदालत में पेश किया गया वहां अदालत ने आरोपी को एक दिन की पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया। जांच अधिकारी अनुसार आरोपी को धारा 120बी के तहत गिरफ्तार किया गया।
उन्होंने बताया कि हालांकि आरोपी बच्चों की हत्या करने के अवसर पर वहां मोजूद नहीं था परन्तु घटना के दिन से कुछ दिन पहले बच्चों की दादी निर्मलजीत कौर व पिता कुलविंदर सिंह कालांवाली तांत्रिक के पास गये थे जिसने उन्हें कुछ प्रसाद दिया था जिसके बाद आरोपियों ने कोटफत्ता आकर उक्त घटना को अंजाम दिया गया।
जांच अधिकारी अनुसार तांत्रिक से यह पूछताछ की जा रही है कि क्या उसने बच्चों की हत्या करने के लिये उनके पिता व दादी को उकसाया था। उल्लेखनीय है कि गत 8 मार्च को गांव कोटफत्ता में कुलविंदर सिंह ने अपनी माता के साथ मिलकर अपने 5 वर्षीय बेटे रणजोत सिंह व 3 वर्षीय बेटी अनामिका की निर्मम हत्या कर दी थी जिसके बाद पुलिस ने कुलविंदर सिंह के पिता के भाई लाभ सिंह पुत्र मल्ल सिंह के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर कुलविंदर सिंह व निर्मलजीत कौर को गिरफ्तार कर लिया था। बाद में अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tantric also arrested for killing two innocent children
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved