1 of 1

मॉ-बेटे को मारी गोली, बेटे की मौत, गलत रिपोर्ट पर हंगामा

Mother-son shot sons death, at the Medical College commotion - Crime News in Hindi

नूंह। जिले के तावडू खंड के सिलखो में लेनदेन के विवाद में एक युवक की हत्या कर दी। उसे बचाने आई मां को मार दिया
मृतक मुस्ताक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोली की जगह चाकू से हत्या की रिपोर्ट सुनते ही मेडिकल काॅलेज में मौजूद एकत्रित ग्रामीण आक्रोशित हो गए। मोर्चरी पर काफी देर तक बवाल मचा। नाराज ग्रामीणोंं का आरोप था की पुलिस ने दर्ज मुकदमें में मृतक के पेट की जगह पैर में गोली लगने को दर्शाया है।
नाराज ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यशैली व पोस्टमार्टम रिर्पोट पर भी सवाल उठाते शव को लेने से इंकार कर दिया। ग्रामीणों के बवाल की सूचना मिलते ही डीएसपी नूंह, थाना प्रभारी तावडू व नूंह सहित सीआईए इंसपेक्टर नूंह दलबल के साथ नल्हड़ मेडिकल कालेज पहुंचे। नाराज ग्रामीणों को हत्यारों की जल्द गिरफ्तार करने व रिपोर्ट में गलती को ठीक कराने का भरोसा दिलाते हुए शव को दफनाने की फरियाद की। पंचायत ने पुलिस प्रशासन को 24 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी का अल्टीमेटम देते हुए शाम 5 बजे शव को उठा लिया। ग्रामीणों ने कहा की जल्द ही हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह बड़े आंदोलन करने से नहीं हिचकेंगे। ग्रामीणों ने दर्ज मुकदमें में मिस्टेक को ठीेक कराने व 164 के दोबारा बयान कराने की फरियाद भी पुलिस प्रशासन से की । नूंह डीएसपी पृथ्वी सिंह ने कहा की आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बहुत जल्दी सभी को पकड़ लिया जायेगा।
नूंह डीएसपी ने कहा कि शहीद उर्फ ​​अडवानी निवासी खरखड़ी के विरूद्व 2005, 2012, 2015 व 2017 नूंह मे, तावडू, रिवाड़ी, मानेसर व भिवाड़ी के विभिन्न थानों में लूट, डकैती व सहित विभिन्न धाराओं के तहत 11 मामले दर्ज है। आप को बता दे की कल देर शाम तावडू में सीलखो निवासी मुस्ताक नामक व्यक्ति को चाकुओं व गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई थी। मुस्ताक अपने पांच हजार रुपये लेने के लिए आडवाणी को कह रहा था। आडवाणी ने उसे तावडू आने को कहा तथा पैसो कि लेन देन को लेकर विवाद बढ़ गया और मुस्ताक को मौत के घाट उतार दिया। मुश्ताक की मां मुस्ताक की माँ बचाने के लिये आई तो उसके पैर में भी आडवाणी के साथियों ने गोली मार दी जिसके बाद आज पूरे दिन मेडिकल कालेज हंगामा हुआ ।

[@ खुला अय्याश बाबा का राज,औरतों को यूं फंसाती थी शिष्याएं]

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Mother-son shot sons death, at the Medical College commotion
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

Advertisement

क्राइम

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope