1 of 3

पहले की धोखे से शादी, फिर सामूहिक दुष्कर्म, गर्भपात और फिर...

हाथरस। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ रहे अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे है। प्रदेश के हाथरस में एक महिला ने अपने पति और सुसराल के अन्य लोगों गंभीर आरोप लगाए है। पीडित महिला ने सामूहिक दुष्कर्म, गर्भपात और देह व्यापार कराने के आरोप लगाए है। बताया जा रहा है कि कई दिनों से महिला थाने के चक्कर लगा रही थी, लेकिन रविवार की शाम को मामला दर्ज किया गया।
पुलिस के अनुसार पीडित महिला की शादी सादाबाद के गांव में 14 अगस्त, 2015 को हुई थी। पीडित महिला का आरोप है कि युवक ने धोखा देकर शादी की थी, जबकि उसकी पहले शादी हो चुकी थी और पहली पत्नी से उस पर दो बच्चे भी थे। महिला का कहना है कि शादी के बाद वह गर्भवती हुई, लेकिन गर्भ में लडकी होने के कारण 11 दिसंबर को आगरा में गर्भपात करा दिया गया है। इसके बाद महिला को बंधक बनाकर रखा गया।

[@ ये कैसा मंगेतर! जीजा और दोस्तों के हवाले की पत्नी]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Married woman gang-raped in Uttar Pradesh
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

क्राइम

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# अलीगढ़- हथियारबंद बदमाशों ने बस में लूटपाट के बाद दो महिलाओं से किया दुष्कर्म # सपा का घोषणा पत्र जारी, अखिलेश ने साधा BJP, BSP पर निशाना # सपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन पर अंतिम फैसला आज, गठबंधन लगभग तय # एटा स्कूल बस हादसे के बाद सकते में आए प्रशासन की कार्रवाई पर कई सवाल ??? # ढाई हजार एकड़ घोषित वन भूमि को बचाने की तैयारी में वन विभाग # मिर्जापुर में बनेगा विश्व रिकार्ड, बन रही 39 हजार 28 मीटर स्क्वॉयर में रंगोली # समाजवादी पार्टी ने मुसलमानों के लिए कितना काम किया? पढ़िए पूरी ख़बर # सुल्तानपुर सांसद वरुण गांधी बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर # वाराणसी- 20 लापरवाह स्कूल बसों पर कार्रवाई, एक वाहन सीज