• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

खालिस्तान लिबरेशन फ्रंट के नाम पर फिरौती मांगने वाला गिरफ्तार

Khalistan Liberation Front named the arrested extortion - Bathinda News in Hindi

बठिंडा। खालिस्तान लिबरेशन फोर्स के नाम पर धमकी भरे पत्र लिख कर फिरौती मांगने वाले आरोपी दीपक रात बंसल पुत्र कौर सेन को सीआईए स्टाफ ने गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त जानकारी अनुसार स्थानीय शिव कॉलोनी निवासी द्वारका दास खल वाले को गत 31 दिसंबर 2016 को एक पत्र मिला था जिसमें धमकी दी गई थी कि वह 10 लाख रूपये फिरौती की मांग की थी। पैसे न देने पर उसके परिवार को जान से मार देने की धमकी दी गई थी।
पत्र लिखने वाले ने अपने आपको खालिस्तान लिबरेशन फोर्स के चीफ मिंटू का साथी बताया लिखा था। इस संबध में एसएसपी को मिली शिकायत के बाद 3 जनवरी को अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध धारा 387 आईपीसी के तहत थाना सिविल लाइन बठिंडा में मामला दर्ज किया गया था। इसके कुछ दिन ही ऐसा ही एक धमकी भरा पत्र बिट्टू बंसल पुत्र बनवारी लाल बंसल निवासी अग्रवाल कॉलोनी के घर भी फैंका गया था जिसमें 10 लाख रूपये फिरौती उबवाली रोड पर आकर देने की मांग की गई थी।
इन पत्रों से इन परिवारों के अतिरिक्त आसपास के लोगों में दहशत पैदा हो गई थी। एसएसपी स्वपन शर्मा ने इस केस की जांच के लिये सीआईए स्टाफ बठिंडा के प्रभारी इंस्पैक्टर राजिन्द्र सिंह की डयूटी लगाई। राजिन्द्र कुमार ने इस मामले की गहराई से जांच शुरू कर दी। उन्होंने मामले की जांच के बाद कल दीपक राज बांसल पुत्र कौर सेन के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया था। आज पुलिस ने छापा कर भट्टी रोड बठिंडा से गिरफ्तार कर लिया। दीपक बंसल भट्टी रोड पर गणपति टेलीकॉम के नाम से मोबाइल का काम करता है। दुकान पर काम न होने तथा आर्थिक तंगी के कारण उसने यह योजना बनाई। आरोपी उक्त दोनों परिवारों बारे अच्छी तरह जानता था। उसे आशा था कि दोनों परिवार डर के मारे उसे पैसे देगें परन्तु उसका खालिस्तान लिबरेशन फोर्स का नाम समाचार पत्रों में पढ़ा था इसलिये उसने ऐसा किया। परन्तु आरोपी डर के मारे फिरौती लेने के लिये बताई जगह पर नहीं पहुंचा। पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

[@ ड्रेस पसंद नहीं आई तो पति ने चबाई पत्नी की नाक ]

यह भी पढ़े

Web Title-Khalistan Liberation Front named the arrested extortion
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved