1 of 2

अगवाकर छात्रा के साथ हैवानियत, रेप के बाद जिंदा जलाया, और फिर...

लखनऊ। यूपी में बढ रहे अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे है। प्रदेश की राजधानी के ग्रामीण क्षेत्र माल इलाके में एक युवती को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दरिंदों का इतना करने के बावजूद भी उनका जी नहीं भरा तो उसे जलाकर पडोसी जनपद के एक गांव स्थित झाडियों में फैंककर फरार हो गए। युवती का शव मिलने के बाद उसकी शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेना पडा। युवती के परिजनों ने पुलिस के साथ जाकर शव की शिनाख्त अपनी पुत्री के रूप में की। पुलिस के अनुसार युवती का शव अधजला हुआ था।

बीते 6 जनवरी की शाम हरदोई जनपद के संडीला थाना क्षेत्र के जावर गांव में झाडियों के बीच युवती का अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई। संडीला पुलिस ने शव की शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे, तो अग्रिम कार्रवाई कर दी गई। बीती 7 जनवरी को सोशल मीडिया व समाचार पत्रों में छपी खबर पढऩे के बाद लखनऊ के माल थाना क्षेत्र टिकरी गांव के एक परिवार ने शव की शिनाख्त अपनी 19 वर्षीय बेटी के रूप में की।

[@ 50 से ज्यादा लडकियों को किया ब्लैकमेल...]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:girl gangraped and burnt alive in Lucknow
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

क्राइम

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# बेनी के बेटे से अतीक तक के टिकट काटे # अखिलेश ने बुजुर्ग विधायक पर जताया भरोसा, तीन सीटों पर उतारे उम्मीदवार # वाहनों, सिलेण्डर्स पर स्टीकर लगाकर आई विल वोट की अपील # मेरठ में छात्राओं ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली # वाराणसी- वोटरों को लुभाने के लिए जिस्मफरोशी कराने वाला नेता गिरफ्तार # हरदोई- सरकारी कार्यालय बना अय्याशी का अड्‌डा, महिला सहित 2 गिरफ्तार # मेरठ- गोपाल काली के बगावती तेवर, टिकट नहीं दिया तो किया शक्ति प्रदर्शन # कानपुर: सपा की पहली सूची ने कांग्रेसी खेमे में मचाई हलचल # यूपी में मौसम में दिखा बदलाव,लोगों को मिली राहत # UP ELECTION: दूसरे चरण के तहत नामांकन # रिश्ते शर्मसार, मां ने चार बच्चों को दिया खाने में जहर, दो की मौत # सपा की पहली लिस्ट जारी, शिवपाल को जसवंत नगर से मिला टिकट # बीजेपी में शामिल हुए पूर्व सपा नेता को सांसद ने बताया BJP कार्यकर्ताओं का हत्यारा, मचा घमासान # हाथरस- अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार # इलाहाबाद- चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार से जब्त किए 50 लाख रु., तीन गिरफ्तार # लखनऊ- 65 सालों बाद मना शरद महोत्सव,मंत्री बोले-सपा सरकार आई तो प्रतिवर्ष होगा आयोजन