1 of 2

CM के काफिले का पीछा करने पर NSUI के पदाधिकारी सहित 8 गिरफ्तार

अजमेर। हेलिपेड की तरफ जा रहे मुख्यमंत्री के काफिला का पीछा करने के पर पुलिस ने मंगलवार को मोटर विहीकल एक्ट में एनएसयूआई के पदाधिकारियों सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। जीसीए छात्रसंघ अध्यक्ष हनीश मारोठिया सहित 8 लोग काली स्कॉर्पियों से रॉन्ग साइड से काफिला का पीछा कर रहे थे।

पुलिस के अनुसार गलत दिशा से मुख्यमंत्री के काफिले का पीछा करने वालों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। उनके नहीं रुकने पर एएसपी अवनीश कुमार ने मय जाब्ता उनका पीछा कर उन्हें रोका और सभी की पिटाई कर मोटर व्हीकल एक्ट में गिरफ्तार कर लिया। इससे नाराज एनएसयूआई छात्र और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंच हंगामा खड़ा कर दिया। उनका कहना था कि छात्र नेता छात्रों की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री से मिलकर ज्ञापन देना चाह रहे थे। पुलिस ने उन्हें रोक कर मारपीट की है।

[@ ये कैसा मंगेतर! जीजा और दोस्तों के हवाले की पत्नी]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Followed convoy of CM, 8 arrested, include NSUI office bearers
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

क्राइम

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# चूरू - शहर के रतनगढ़ स्टैंड पर दर्दनाक हादसा # चूरू - ट्रक की चपेट में आने से एक की मौत # चूरू - ट्रक का पहिया चेहरा के ऊपर से निकल जाने से चेहरा क्षत-विक्षत # चूरू - नहीं हो सकी शिनाख्त # धौलपुर - सैंपऊ थाना क्षेत्र के दौनारी गांव में विवाहिता ने फंदा लगाकर की आत्महत्या # धौलपुर - पुलिस पहुंची मौके पर, शव को लिया कब्जे में # जालोर - भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने देवड़ा पटवारी व ग्राम प्रतिहारी को पांच हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों धर दबोचा # जालोर - यह राशि म्यूटेशन स्वीकृत करवाने की एवज में ली गई थी। # बीकानेर। रेलवे के जीएम अनिल कुमार सिंघल का बीकानेर दौरा आज, स्टेशन चमकाने में जुटे अधिकारी, जीएम के दौरे से बीकानेर को हैं कई उम्मीदें # बीकानेर। जिले के पूगल रोड पर बिजली के पोल से टकरा बोलेरो पलटी, टला बड़ा हादसा, पलसाणा निवासी दो लोग घायल # करौली। लोकायुक्त सज्जन सिंह कोठारी आज आएंगे हिण्डौन सिटी। कांता मेमोरियल स्कूल में बच्चों को पुस्तक, जर्सी व कपड़े करेंगे वितरित। बाबा रामदेव के निजी सचिव अजय आर्य करेंगे कार्यक्रम की अध्यक्षता। जिला कलक्टर मनोज कुमार शर्मा होंगे अतिथि। # झुंझुनूं। मुकुंदगढ़ एक्सिस बैंक से गायब हुए छह लाख रुपए, दो-दो हजार रुपए की तीन गड्डियां हुईं गायब, सात दिन से बैंक प्रबंधन अपने स्तर पर खोज रहा था, अब पुलिस में दर्ज कराया मामला, बैंक में कैश काउंटर पर नहीं है सीसीटीवी कैमरा, वित्त मंत्रालय के निर्देशों के बाद भी बड़ी लापरवाही