• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

1 दिन में 2 चाकूबाजी की वारदात करने वाले 3 आरोपी पकड़े

caught accused three of Chakubaji - Bhilwara News in Hindi

भीलवाड़ा। एक ही दिन में दो चाकूबाजी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपी शुक्रवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इनमें से एक बालिग व दो नाबालिग हैं, जबकि एक अन्य आरोपी को पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि मूलतया गाजूणा हाल मालोला रोड बालाजी का खेड़ा निवासी व कृषि मंडी में कार्यरत पल्लेदार रमेशनाथ चौहान दो जनवरी की शाम अपने मित्र राजू नायक को उसके घर छोडऩे आरके कॉलोनी गया था। वहां से लौटते समय आरके कॉलोनी में ही अप्पू भांबी ने अपने घर के बाहर रमेश को रोक लिया। इसी दौरान तीन और लोग वहां पहुंच गए। उन्होंने चाकू से रमेश पर हमला कर उसे घायल कर दिया था। इस वारदात के एक घंटे बाद ही कोटा रोड पर केंद्रीय विद्यालय के नजदीक एक और वारदात हुई। इसमें चाकू लगने से सांगानेरी गेट निवासी ललित पुत्र अशोक पुरोहित व धानमंडी निवासी दीपक पुत्र प्रभु खटीक घायल हो गए थे। इन वारदातों को लेकर सुभाषनगर व भीमगंज पुलिस ने दो अलग-अलग मामले दर्ज किए थे।

तफ्तीश के दौरान सुभाषनगर पुलिस ने अप्पू उर्फ हितेश भांबी व दो अन्य नाबालिगों को धरदबोचा। एक अन्य अभी पकड़ा नहीं गया। पूछताछ में सामने आया कि रमेश पर हमला करने वालों में अप्पू सहित चार जने शामिल थे, जबकि कोटा रोड पर वारदात करने वालों में दो नाबालिग सहित तीन लोग शामिल थे। रमेश पर चाकू से हमले का कारण शराब पीने-पिलाने के दौरान हुई कहासुनी बताया गया है।

[@ 50 से ज्यादा लडकियों को किया ब्लैकमेल...]

यह भी पढ़े

Web Title-caught accused three of Chakubaji
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved