• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 4

पुलिस चौकी के पास ही चोरों ने तोड़े दुकान के ताले

कोटा। शहर में चोरों का आतंक इस कदर बना हुआ है कि आए दिन चोरी की वारदातें हो रही हैं। महावीर नगर थाना इलाके में मंगलवार रात चोरों ने रंगबाड़ी पुलिस चौकी से थोड़ी ही दूरी पर तीन दुकानों के ताले तोड़ दिए। चोर एक दुकान से नकदी ओर स्टेशनरी का सामान ले गए। हालांकि चोरों की यह करतूत एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

जानकारी के मुताबिक चोरों ने मंगलवार देर रात सरिया और बल्ली के टुकड़ों की मदद से तीन दुकानों के ताले तोड़ दिए। इनमें एक सुनार की दुकान भी शामिल है। स्टेशनरी की दुकान से चोर 15 हजार रुपए और स्टेशनरी का सामान लो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुिलस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए है।


[@ 50 से ज्यादा लडकियों को किया ब्लैकमेल...]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Burglars broke the locks of the shop near the police station
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

Advertisement

क्राइम

आपका राज्य
Advertisement
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
# भरतपुर - रेडक्रॉस सर्किल के पास इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान को चोरो ने बनाया निशाना # भरतपुर - कोतवाली पुलिस पहुंची मौके पर # जोधपुर - जोधपुर डिस्कॉम की मनमानी से बिल जमा कराने की तिथि निकलने के एक दिन बाद ही बिना नोटिस दिए काटे बिजली कनेक्शन # जोधपुर - तय तिथि तक जमा नहीं कराने पर पैनल्टी के साथ जमा कराने का नियम होने के बावजूद नहीं दिया समय # भीलवाड़ा - शहर के एक निजी स्कूल में नाबालिग छात्र के साथ हुए अत्याचार के मामले में समझाइश करने गए एबीवीपी के छात्रों पर लाठीचार्ज करने वाले पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की मांग को लेकर एबीवीपी के छात्रों की कलेक्ट्रेट के सामने अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved