1 of 1

फोटो खींच कर किया ब्लैकमेल,पिता-पुत्र लाखों रुपए वसूले

Blackmail being photographed, and his son recovered millions - Crime News in Hindi

फगवाड़ा। फगवाड़ा में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें न केवल रिश्तो को तार तार एक युवक ने अपने पिता की मदद से अपनी फुफेरी बहन को प्रेमपाश में फंसा कर न केवल शादी के लिए उकसाया, अपितु उससे लाखो रुपए नगदी तथा सोने के जेवरात छीन लिए। इतना ही नही युवक ने नहाते समय फुफेरी बहन की फोटो खींच ली तथा इंटरनैट पर डालने की धमकी देकर लाखो रुपए की मांग की। सिटी पुलिस ने आरोपी युवक व उसके पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
पुलिस की शिकायत में भारत भूषण पुत्र अयोध्या प्रसाद वासी नई मंडी फगवाड़ा ने बताया कि उनकी बेटी अंजली जिसकी उम्र 23 साल है। उसकी पत्नी रेणु की भाई राजेश अग्रिंश की पत्नी के देहांत होने के कारण उनके बेटे राजा अग्रिंश को वो अपने पास लालन पालन के लिए ले आए। जिसके चलते राजा अग्रिंश को उनकी जायदाद पैसे के बारे में पूरी जानकारी हो गई। उसको यह भी पता चल गया कि उनके कीमती जेवरात व नगदी कहां कहां रखी है। राजा अग्रिंश व उनके पिता राजेश अग्रिंश के मन में लालच आ गया। उनकी जायदाद,गहने हड़पने की साजिश रचने लगे। इसी के चलते राजा अग्रिंश ने नहाते समय उनकी बेटी की जानकारी के बिना उसकी फोटो खींच ली,जिसके सहारे दोनो पिता पुत्र मिल कर उनकी बेटी को ब्लैकमेल करने लगे। जिसके बाद राजा ने उनकी बेटी को उससे शादी करने के लिए दबाब बनाए लगा। इसी क्रम में राजा उनकी बेटी को कोई जहरीली वस्तु का सेवन करवाने लगा।
30 मार्च 2016 को उनकी बेटी पढऩे के लिए इंस्टीच्यूट गई तो राजा अग्रिंश व उसके पिता राजेश ने जब्री उसको फगवाड़ा से चंडीगढ़ ले गए। अंजली का पता न लगे पर वो इधर उधर ढूंढने लगे,इतने में राजेश अंग्रिश ने फोन कर बताया कि राजा और अंजली ने शादी कर ली है। इन्होंने इसके बाद हाईकोर्ट में पीटीशन भी दायर कर दी,जिसमें उनके परिवारिक सदस्यों से खतरा बताते हुए रक्षा की मांग की गई। उनका कहना है कि अंजली ने राजा से शादी सिर्फ बहकावे में आकर की अपनी मर्जी से नही। राजा ने अपने पिता की मिलीभगत से 30 तोले सोना तथा 12 लाख रुपए,करीब 50 लाख रुपए की एफडी चुरा ली। एफडीआर संबंधी उन्होंने बैंक को लिख कर दे दिया,जिसके कारण वो कैश नही करवा सके।
उन्हें यह भी पता चला की राजेश ने शादी संबंधी पीटीशन दायर करने के लिए फर्जी सर्टीफिकेट तैयार किया,क्योकि उन दोनो की शादी हो ही नही सकती थी,रिश्ते में दोनो बहन भाई लगते थे। कुछ दिनों बाद मामला बढऩे पर राजेश ने किसी रिश्तेदार को फोन किया कि वो उनकी बेटी वापिस सौंपने को तैयार है पर वो 12 लाख रुपए तथा 30 तोले सोने पर अपना दावा छोड़ दे। 23 अप्रैल को उन्होंने अंजली को वापिस सौंप दिया। बाद में उन्होंने फिर अंजली को वापिस पाने के लिए हाईकोर्ट में रिट दायर कर दी। अंजली ने उनके खिलाफ बयान देकर सच्चाई सामने ला दी। जिससे नाखुश होकर बाद बेटा उनको फिर धमकाने लगे कि वो उनको 25 लाख रुपया दे नही तो वो उनकी बेटी की फोटो सार्वजनिक कर देंगे।
उनके इंकार करने पर राजा ने उनकी बेटी की फोटो इंटरनैट पर डाल दी तथा धमकी भर स्टेटस भी डाल दिया। इसके बाद एक फोटो ओर डाली। अदालत ने दोनो की शादी को अवैध करार दे दिया। पुलिस ने शिकायत के अाधार पर पिता पुत्र के खिलाफ भादंस की धारा 379,380,384,365,34 तथा आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस जांच कर रही है।

[@ 13वीं से पहले घर लौटा ‘मृत’ पति, खुल गई पत्नी की बेवफाई की पोल]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Blackmail being photographed, and his son recovered millions
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

Advertisement

क्राइम

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope