• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 1

एटीएम काट कर लूटने वाले गिरोह का एक आरोपी पकड़ा

ATM robbers cut gang accused caught - Crime News in Hindi

तरनतारन। जिला पुलिस ने गैस कटर से एटीएम मशीनों को काट नकदी लूटने वाले चार सदस्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि बाकी के तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा उनके परिवारों पर दबाव बनाया जा रहा है। गिरफ्तार किए आरोपी ने कबूल किया है कि वे पंजाब भर में डेढ़ दर्जन एटीएम मशीनों से पौने दो करोड़ की राशि लूट चुके है।
एसपी (आइ) रुपिंदर भारद्वाज, डीएसपी अमनदीप कौर, अश्विनी कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस मौके बताया कि थाना सरहाली के प्रभारी मनजिंदर सिंह और पुलिस चौकी नौशहरा पन्नुआं के प्रभारी मनप्रीत सिंह ने गैस कटर से एटीएम तोड़कर नकदी चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने एक आरोपी दलजीत सिंह सोनू पुत्र सुखदेव सिंह निवासी हरिके पत्तन को गिरफ्तार करके पूछताछ की। इस दौरान आरोपी ने कबूल किया कि उनके गिरोह में चरणजीत सिंह नंदू निवासी दविंदर नगर तरनतारन, शंकर सिंह पुत्र शिंगारा सिंह निवासी रांझे की हवेली अमृतसर, जगत नरायण उर्फ काका पुत्र मोती राम निवासी बाबा साहिब चौक अमृतसर भी शामिल है। उक्त गिरोह प्रदेश के विभिन्न शहरों में गैस कटर की मदद से एटीएम मशीनों को तोड़कर राशि लूटता था।
दलजीत सिंह सोनू ने पुलिस को बताया कि चरणजीत सिंह नंदू अपनी पत्नी संदीप कौर, जगत नरायण काका अपनी पत्नी सरबजीत कौर, शंकर सिंह अपनी पत्नी परमिंदर कौर को दिन के समय विभिन्न शहरों में एटीएम मशीनों का जायजा लेने के लिए भेजते थे और फिर उक्त जगह की खुद रैकी करते थे। मौका पाते ही गैस कटर की मदद से एटीएम मशीनों को लूट नकदी लूट लेते थे। उक्त गिरोह द्वारा अब तक डेढ़ दर्जन एटीएम मशीनें तोड़ी गई है। जिसमें से पौने दो करोड़ की राशि लूटी गई है। आरोपी दलजीत सिंह सोनू को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड लिया गया। इस दौरान एक गैस सिलेंडर ऑक्सीजन, एक गैस सिलेंडर छोटा, एक गैस कटर और गैस कटर की पाइप बरामद की है।

[@ खुला अय्याश बाबा का राज,औरतों को यूं फंसाती थी शिष्याएं]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:ATM robbers cut gang accused caught
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

Advertisement

क्राइम

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved