1 of 1

अवैध हथियार बरामद, एक आदतन अपराधी गिरफ्तार

arms Recovered, arrested the one habitual criminal - Crime News in Hindi

उदयपुर। पुलिस की स्पेशल टीम ने रविवार को स्वरूपसागर उद्यान से एक युवक को गिरफ्तार कर उससे एक देसी रिवॉल्वर व दो कारतूस बरामद किए हैं।

एडिशनल एसपी सुधीर जोशी ने बताया कि रविवार को एसटीएफ इंचार्ज उपनिरीक्षक सुबोध जांगिड़ को एक व्यक्ति के हथियार लेकर स्वरूप सागर उद्यान में घूमने की सूचना मिली। इस पर स्पेशल टीम ने थाना हाथीपोल सर्कल के स्वरूपसागर उद्यान से इमरान उर्फ बचकी पिता इश्तियाक खान निवासी केलवा हाउस बिच्छूघाटी थाना घंटाघर को पकडक़र तलाशी ली तो उसके कब्जे से एक देसी रिवॉलवर व दो कारतूस मिले। इस पर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार इमरान उर्फ बचकी आदतन अपराधी है। जो इमरान टोकियो की हत्या के अपराध में भी गिरफ्तार हो चुका है। यह हिस्ट्रीशीटर रशीद खान का मुख्य गुर्गा है। उससे रशीद गैंग के और सक्रिय गुर्गों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में उसने बताया कि वह लोगों को धमकाने के लिए रिवॉल्वर साथ लाया था।

[@ खुला अय्याश बाबा का राज,औरतों को यूं फंसाती थी शिष्याएं]

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:arms Recovered, arrested the one habitual criminal
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

क्राइम

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# अजमेर - गेगल टोल नाके के पास जिला परिवहन अधिकारी के दल से मारपीट # अजमेर - स्कॉर्पियो से आए थे हमलावर, दस्तावेज फाड़े # अजमेर - सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस, थाने में भी सुनवाई नहीं करने का आरोप # भरतपुर - अस्थायी सफाईकर्मियों की हड़ताल शनिवार को भी जारी रही # भरतपुर - विधायक विजय बंसल व नगर निगम मेयर शिव सिंह भौंट के पुतलों की निकाली शवयात्रा # भीलवाड़ा - भीलवाड़ा-चित्तौडग़ढ़ हाईवे स्थित बनास पुलिया पर ट्रैक्टर-ट्रॉली से बाइक टकराने से दो की मौत # भीलवाड़ा - बाइक की टंकी पर बैठी बेटी और बाइक चला रहे पिता ने मौके पर दम तोड़ा # भीलवाड़ा - मृतक की पत्नी व दूसरी बेटी घायल # सीकर - भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने रींगस इलाके के बावड़ी गांव में पटवारी कालूराम को 1500 रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा # चित्तौडग़ढ़ - शहर में दुर्ग मार्ग स्थित एक डेयरी केबिन में शनिवार सुबह आग लगने से केबिन में रखा सामान जला # चित्तौडग़ढ़ - करीब 80 हजार का हुआ नुकसान