1 of 3

बेंगलुरू में और एक लडकी से सडक पर छेडछाड व बेहूदगी का वीडियो

बेंगलुरु। फिर वही शहर, उसी तरह की वारदात। बेंगलुरू से समाज को शर्मसार करने वाला और एक वीडियो सामने आया है। पहले वाला वीडियो नए साल के मौके पर लडकियों और महिलाओं से व्यस्त बाजारों में सामूहिक छेडछाड का था लेकिन अब ऎसा सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जो आधी रात बाद का है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने घर से महज कुछ ही दूरी पर जब लडकी रात में सडक पर अकेली घर की ओर बढ रही थी तो दो लडके स्कूटर से उसके पीछे से आते हैं और आगे आकर रूक जाते हैं। लडकी को कुछ शक होता है और वह तेजी से निकलने की कोशिश करती है लेकिन स्कूटर सवार एक शख्स उतरकर उसके आगे खडा हो जाता है। फिर जो हुआ वह अत्यंत ही निंदनीय है। लडके ने लडकी से बेहूदगी से छेडखानी करने के बाद उसे सडक पर धकेल दिया और फिर दोनों लडके स्कूटर में भाग निकले।

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला बचाव की पूरी कोशिश करती है और आरोपी को थप्पड मारती है। यह घटना रात करीब 2.30 बजे की है और पूरी वारदात एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इसी घर के मालिक ने सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस और मीडिया को इसकी जानकारी दी।

इस घटना में अचरज की बात ये है कि कुछ दूरी पर कुछ और लोग खडे थे लेकिन उनमें से कोई भी लडकी की मदद के लिए आगे नहीं आया। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त हेमंत निमबाल्कर ने बताया,हमने एक शख्स द्वारा दिए गए वीडियो के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। इस वीडियो में रविवार (नववर्ष) तडके लगभग 2.41 बजे कमानहल्ली में दो लोग एक महिला के साथ छेडछाड करते देखे जा सकते हैं। घटना की जांच और जल्द से जल्द अपराधियों को पकडने के लिए एक विशेष दल का गठन किया गया है। हम पीडिता को उस क्षेत्र में ढूंढने और उसका बयान दर्ज करने की कोशिश कर रहे हैं।

बता दें,31 दिसंबर की रात शहर के प्रमुख इलाके एमजी रोड व ब्रिगेड रोड पर भीड का फायदा उठा कई लडकियों और महिलाओं से सामूहिक छेडछाड हुई थी। मामले में पुलिस ने ‘ठोस’ सबूत मिलने का दावा किया है। पुलिस ने मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने एमजी रोड पर लगे 45 सीसीटीवी कैमरों में दर्ज वीडियो की जांच की है। इन वीडियो से काफी कुछ निकलकर सामने आ सकता है।

पीड़ित लड़की ने आपबीती बताई...
बता दे कि बेंगलुरु में हुए वारदात पर पूरे देश से तीखी प्रतिक्रिया आयी थी। इसका कारण यह है कि पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। इस बीच एक पीड़ित लड़की ने बेंगलुरु मिरर को अपनी आपबीती बताई, जिसे पढ़कर यह यकीन करना मुश्किल होगा कि हम इक्कीसवीं सदी में जी रहे हैं।

[@ ये कैसा मंगेतर! जीजा और दोस्तों के हवाले की पत्नी]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Another Bengaluru shocker CCTV footage shows two bikers molest woman
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement

क्राइम

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope