1 of 4

प्रियंका एक पोशाक के कारण फिर सुर्खियों मे ....

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने मनोरंजन जगत की दुनिया में अपनी एक स्ट्रॉन्ग इमेज बना ली है। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक आजकल हर जगह देसी गर्ल छाई हुई हैं। वैसे प्रियंका को इतनी प्रसिद्धि मात्र तीन साल के अंदर ही प्राप्त हुई लेकिन अगर बात की जाए 2016 की, तो लगता है कि अपनी देसी गर्ल के लिए यह साल बेहद भाग्यशाली रहा। 2016 जाते-जाते प्रियंका को कई खुशियां दे रहा है। प्रियंका के लिए उनके अब तक के करियर का सबसे भाग्यशाली साल है 2016। प्रियंका चोपड़ा की ऑस्कर में पहनी ड्रेस को गुगल सर्च में सबसे ज्यादा सर्च की गई है। आपको बता दें कि प्रियंका पहली ऐसी अभिनेत्री हैं जो आॅस्कर अवॉर्ड ​प्रजेंटर बनी। इतना ही नहीं उस दौरान उनके द्वारा पहनी गई ड्रेस को इंटरनेशनल मीडिया में भी काफी तारीफ हुई थी।

आॅस्कर लुक

2016 की शुरुआत में प्रियंका ऑस्कर के रेड कार्पेट पर नजर आई थीं। प्रियंका का व्हाइट गाउन लुक सभी देखते रह गए थे। आपको बता दें कि यह व्हाइट गाउन जुहेर मुनाद का डिजायन किया हुआ स्ट्रेपलैस गाउन था। इस बारे में प्रियंका का कहना था कि, उनका लक्ष्य इवेंट के लिए आरामदायक, खूबसबरत, फेमिनिन और क्लासिक लुक वाली ड्रेस पहनना था। जो उन्हें बोझिल ना लगे। इसके साथ ही प्रियंका ने अपने लुक को डायमंड ईयरिंग्स और रिंग से पूरा किया था। 2016 अपने अंतिम चरण में है तो गूगल ने ट्रेंड्स अपनी रिपोर्ट जारी की है। जिसमें वर्ल्ड फैशन के सबसे ज्यादा सर्च किए फैशन की लिस्ट जारी की है। जिसमें हमारी देसी गर्ल ने बाजी मारी है।


[@ #RarePics-सलमान हो या रणबीर,सभी संग दिखी क्यूट]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:priyanka Chopra Oscar look top trend in google search 2016
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement

बॉलीवुड

स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# सीकर - भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने रींगस इलाके के बावड़ी गांव में पटवारी कालूराम को 1500 रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा # चित्तौडग़ढ़ - शहर में दुर्ग मार्ग स्थित एक डेयरी केबिन में शनिवार सुबह आग लगने से केबिन में रखा सामान जला # चित्तौडग़ढ़ - करीब 80 हजार का हुआ नुकसान