1 of 1

घर बैठे करे अपनी समस्याओं का समाधान : लेडी एस्ट्रॉलोजर जानकी देवी

best astrology solutions by janki devi - Astrology in Hindi

करियर समस्याएं-
आज की मुख्य समस्याओं में से एक समस्या रोजगार की है। करियर को लेकर प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में परिस्थितियां भिन्न भिन्न होती हैं जहां कुछ लोग सरलता और थोडे ही प्रयासों से करियर में अच्छी स्थिति को प्राप्त कर लेते हैं वहीं कुछ लोगों को कठिन परिश्रम के बाद भी करियर में सफलता नहीं मिलती और बहुत बार ऐसा भी देखने को मिलता है कि व्यक्ति अच्छी शिक्षा और प्रतिभा होने पर भी करियर की और से परेशान रहता है। इसके लिए आप ज्योतिष की मदद ले सकते हैं।


शादी, शादी में देरी की समस्याएं-
हमारे हिन्दू संस्कारों में विवाह को जीवन का आवश्यक संस्कार बताया गया है। शादी में देरी में सबसे आम समस्या एक सही योग्य साथी खोजने में सक्षम न हो पाना है जिसमें शादी के लिए देरी हो जाती है। शादी के योग प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में होते हैं लेकिन कुछ ऐसे कारक हैं जो उसमें विलंब कराते हैं। कुंडली बहुत से ग्रहों की वजह से समस्याओं का सामना करती है। इस तरह विशिष्ठ उपचार से इस समस्या को हल किया जा सकता है।


प्रेम विवाह की समस्याएं-
आज कल के युवा विवाह हमेशा अपनी पसंद से ही करना चाहते हैं। प्रेम विवाह करना उतना आसान भी नहीं है। प्रेम विवाह के दौरान कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इसमें लडक़ा और लडक़ी तैयार होते हैं लेकिन परिवारों की रजामंदी नहीं होती, कई बार ग्रहों की विपरित परिस्थिति भी इसमें रोड़े खड़ी करती हैं। ऐसे में ज्योतिषीय सलाह और सुझावों से इन समस्याओं का समाधान करवाया जा सकता है। इसमें छोटे छोटे उपाय आपके प्रेम विवाह को सम्पूर्ण करवा सकते हैं।
किसी भी प्रकार की समस्या के समाधान के लिए नीचे दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क करें-
Lady Astrologer Janki Devi
+91 9815119254, +91 9815119736


जीवन में समस्याएं-
ज्योतिष विधा के जरिए समस्याओं से छुटकारा पाया जा सकता है। ज्योतिष शास्त्र में ऐसे कई विधि-विधान होते हैं जिन्हें करने से जीवन की कठिनाईयां दूर होती हैं। ज्योतिषी समस्या के अनुरूप इनके उपाय बताते हैं। ज्योतिष में कई विधाएं प्रचलित हैं। जन्म तिथिए जन्म स्थान और नाम के जरिए भविष्य फल बताया जाता है और जो कठिनाई जीवन में हैं। उसे दूर करने की विधि बताई जाती है। हस्त रेखा के माध्यम से भी भूत/भविष्य और वर्तमान की जानकारी दी जाती है। इसके अलावा ज्योतिषी कुंडलीएटेरो कार्ड के जरिए भी भविष्य के बारे में जानकारी देते हैं। कुछ सरल उपाय से शुभ लाभ होता है और समस्या को जड़ से दूर किया जा सकता है।


कार्यस्थल पर समस्याएं-
मौजुद समय में हर शख्स के पास कार्यस्थल पर लेकर कई प्रकार की समस्याएं रहती है। कडी मेहतन करने के बाद भी बॉस से कुछ ना कुछ सुनने को मिली है। इसका मुख्य कारण है आपने ग्रह-नक्षत्र यानी आपका भाग्य आपका साथ नहीं दे रहा है। कुछ ग्रह आपके विपरित दिशा होते है जिसके कारण आपको कार्यस्थल पर लाभ नहीं मिला। इसके लिए आपको वरिष्ठ ज्योतिष आचार्य से उचित लेनी चहिए। ज्योतिष आचार्य द्वारा बताए गए उपाय करने से आपके जीवन में आ रही समस्याएं जल्द ही दूर हो जाएगी।


वित्तीय समस्याएं-
परिवार में कमाने वाले तो कई हैं, लेकिन फिर भी समृद्धि नहीं है। चाहते हुए भी सुख समृद्धि नहीं आ पाती। कमाई होने के बावजूद भी बचत नहीं हो पाती। जो भी पैसा आता है, कैसे और कहां खर्च हो जाता है पता ही नहीं चलता। इस तरह की समस्याओं से नौकरी पेशा से लेकर व्यापारी हर कोई परेशान हैं। ये समस्याएं यूं ही नहीं होती, इसके पीछे कोई न कोई कारण छिपा होता है, जरूरत होती है उस कारण को तलाशने और उसका समाधान करने की। ऐसे समाधान किसी विशेषज्ञ से ही लिए जाएं तो बेहतर है, जिससे समाधान पूरी तरह हो सके।


व्यापार की समस्याएं-
व्यापार में पूरी मेहनत, भारी निवेश पर मनचाही सफलता और रिटर्न नहीं आना सबसे अहम समस्या है। कई व्यापारी होते हैं जो पूरी मेहनत करने के बावजूद उतना परिणाम हासिल नहीं कर पाते, जितना दूसरे व्यापारी कम मेहनत और कम निवेश से ही हासिल कर लेते हैं। ऐसा भी होता कि लगातार घाटा व्यापार को गर्त की तरफ ले जाता है। इसी तरह की और भी कई समस्याओं का समाधान मिल सकता है। इसके लिए ज्योतिष एक्सपर्ट से सलाह ली जा सकती है। ये सलाह न केवल आपके व्यापार को पटरी पर लाएगी बल्कि आपको बिजनेस की ऊंचाइयों तक पहुंचा सकती है।

स्वास्थ्य समस्याएं-
जीवन में कई बार ऐसा समय आता है जब सब कुछ अच्छा खासा चल रहा होता है अचानक ही स्वास्थ्य का पाया डगमगाने लगता है। एकाएक डॉक्टरों के चक्कर लगने लगते हैं। पूरी कमाई मेडिकल बिल, चिकित्सकीय जांच और अस्पतालों में ही लग जाती है, बावजूद इसके भी कोई परेशानी खत्म नहीं होती। कई बार गंभीर बीमारियां इंसान को इस तरह जकड़ती है कि वो कुछ सोच ही नहीं पाता। ऐसे में इन समस्याओं के चिकित्सकीय उपचार के साथ ही ज्योतिषीय समाधान भी तलाशे जा सकते हैं। ऐसे समाधान जो न केवल स्वास्थ्य को बेहतर कर सकते हैं बल्कि परिवार में भी सुख शांति ला सकते हैं।
किसी भी प्रकार की समस्या के समाधान के लिए नीचे दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क करें-
Lady Astrologer Janki Devi
+91 9815119254, +91 9815119736



जन्म कुण्डली समस्याएं-
जन्म-कुण्डली नक्षत्रों और ग्रहों की उन स्थितियों को दर्शाती है, जो आपके जन्म के समय आकाश में थीं। इन खगोलीय स्थितियों को सरल रूप में कुंडली की सूरत में विश्लेषण किया जाता है। मनुष्य के जीवन कई प्रकार की समस्याएं होती है, जैसे विद्या, पुत्र, पत्नी, गृहक्लेश और अनेक समस्याओं से मनुष्य को जीवनभर संघर्ष करना पडता है। ज्योतिष के अनुसार आप अपनी जन्म कुण्डली के माध्यम से दूर कर सकते है। जन्म कुण्डली में कई ऐसे योग्य होते है, जिसके कारण आपको परेशानी का सामना करना पडा है। ज्योतिष परामर्श से आप अपनी समस्याओं से निजात पा सकते है।


परिवार की समस्याएं-
परिवार की समस्याएं आजकल आम हो गई है। कहने को तो संयुक्त परिवार होते हैं, लेकिन सदस्य आपस में बात भी नहीं करते। छोटी छोटी बातों में बात का बतंगड बन जाता है, न चाहते हुए भी आए दिन घरों में क्लेश की स्थिति पैदा हो जाती है। बात सुलझने की बजाय और भी बिगड़ती जाती है। ऐसे स्थिति कई जगह देखने को मिल ही जाती है। ऐसी स्थितियों के पीछे कई तरह के कारण होते हैं, जो अमूमन नजर नहीं आते, लेकिन इनका समाधान करवाया जाना बेहद जरूरी होता है, जिससे परिवार में शांति बनी रहे। कहते हैं जहां शांति रहती हैं वहीं लक्ष्मी और समृद्धि का वास भी होता है।

संपत्ति समस्याएं-
जीवन व्यापन करने के लिए पैसे का बहुत योगदान होता है। पैसों के बिना आप जीवन में कुछ नहीं कर सकते। पैतृक संपति को लेकर कई लोगों परेशानी का सामना करना पडता है। कई लोगों को बिना कुछ किए ही संपत्ति के योग्य बनते है लेकिन कुछ लोगों को अपने हक की संपत्ति के लिए भी काफी संघर्ष करना पडता है। कई बार जमीन-जायदाद होते हुए भी उससे महरूम रहना पडता है। हम चाहते हुए भी उसका उपयोग नहीं कर पाते है। यदि आप भी संपत्ति समस्याएं से परेशान है तो अच्छे ज्योतिष आचार्य से राय ले सकती है।

किसी भी प्रकार की समस्या के समाधान के लिए नीचे दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क करें-
Lady Astrologer Janki Devi
+91 9815119254, +91 9815119736

[@ पर्स में ना रखें ये 5 चीजें, वरना हो जाओगे कंगाल]

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:best astrology solutions by janki devi
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement

जीवन मंत्र

स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope