• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 4

अनोखा जिम, लडकियां देती है मसल्स बनाने की ट्रेनिंग

नागपुर। जिम का नाम सुनते ही बॉडी बिल्डर कोच का चित्र सामने आता है। यदि किसी जिम में दुबली-पतली, सुडौल युवती कोच हो तो, सुनकर ही आश्चर्य हो सकता है। शहर में टेलीफोन एक्सचेंज चौक के पास स्थित जिम में आपको ऎसा नजारा मिल सकता है। थलीट पल्लवी जैस द्वारा शुरू किए गए इस जिम में मनचाहा शरीर पाने के लिए लडके और लडकियां बडी संख्या में पहुंच रहे हैं। आश्चर्य की बात तो यह है कि लडकों को पल्लवी मसल्स बनाने की ट्रेनिंग देती हैं।

पल्लवी दो साल से फिटनेस के क्षेत्र में काम कर रही थीं, बाद में उन्होंने "जिम" खोलने का मन बनाया। एक बातचीत के दौरान पल्लवी ने बताया कि "जिम" में लडकियां और लडके दोनों आते हैं। लोगों को स्वस्थ रहने का संदेश देने के मकसद से उन्होंने "जिम" की शुरूआत की।

उन्होंने 8 महीने पहले इस "जिम" की शुरूआत की थी। कम समय में ही लोगों का रूझान बढता हुआ दिख रहा है। दो बैचों में करीब 150 ट्रेनी रोजाना जिम के लिए आते हैं। सुबह 6 से दोपहर 12.30 और शाम 5 से 10.30 तक "जिम" चलता है। "जिम" में कार्डिओ सेक्शन, मशीन सेक्शन आदी हैं। इसके साथ ही लडकियों को एरोबिक्स सिखाया जाता है।

तस्वीरें देखने के लिए स्लाइड पर क्लिक करें

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ajabgajab world coolest gym female trainer trained for muscle training must read
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amazing gym, nagpur world coolest gym, female trainer, muscle training, amazing news, different news, bizzare world, creative world amazing
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved