• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बाबा का चमत्कार या लोगों का अंधविश्वास!

ajabgajab overnight monk to become magical monk - Una News in Hindi

ऊना। आपने कई बाबाओं के चमत्कार के बारे में सुना होगा। आज आपको बाबा विशाल दास महाराज के चमत्कार के बारे में बताने जा रहे है। बाबा विशाल दास के चमत्कार के बारे में सुनकर लोग दूर-दूर से उनका आशीर्वाद लेने आते है। इन लोगों में कई बडे अधिकारी और नेता भी शामिल है। खबरों के अनुसार हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के तलमेहडा में सदाशिव ध्यूंसर महादेव मंदिर से कुछ दूरी पर जंगल में इस बाबा के जयकारें गूंज रहे है। इन दिनों यह बाबा वट वृक्ष के नीचे बैठा है। दिन-रात यहां पर भक्तजनों का तांता लगा हुआ है।

बताया जा रहा है कि लगभग एक महीने पहले वट वृक्ष के नीचे बैठे युवा बाबा से लोग इसलिए ज्यादा हैरान हैं क्योंकि बाबा अधिकांश आगुंतक को उसके नाम से पुकारते हैं। वह बिना पूछे ही भक्त का नाम लेकर उसे बुलाते हैं और उसकी समस्याएं भी बताते हैं। लोगों का कहना है कि आज तक उन्होंने ऎसे बाबा के बारे में कभी नहीं सुना था जो बिना पूछे ही उनका नाम लेकर बुलाते हैं। लोगों की आस्था बाबा के प्रति दिन ब दिन बढ़ती जा रही है।

यह युवा बाबा भगवा वस्त्र और झोली-चिमटा धारण किए हुए मूलत: ऊना जिला के कुटलैहड क्षेत्र के रहने वाले है। उन्होंने रायपुर स्कूल से बारहवीं परीक्षा पास करने के बाद आईटीआई में भी प्रवेश लिया था। उसके बाद तलवाडा में किसी निजी कंपनी में नौकरी भी की, लेकिन कुछ समय बाद ही वे आश्रम में साधु संगत की शरण में चले गए और लोगों ने बाबा को इसी रूप में देखा।
[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ajabgajab overnight monk to become magical monk
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amazing news, amazing world, diffeent news, bizzare world, overnight, monk, become, magical monk, una news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved