1 of 2

इंटरनेट पर छाया एक चाय वाला, लडकियां हुई दीवानी

कहते हैं सोशल साइट पर कौन कब लोगों की नजरों और जुबान पर छाए इसका अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल होता है। तस्वीरों में नजर आ रहा ये युवक पाकिस्तान के इस्लामाबाद का रहने वाला है। वहीं पेशावर चौक पर संडे बाजार में एक चाय की दुकान लगाता है। नीली आंखों वाले हैंडसम युवक की फोटो सोशल साइट्स पर देखकर सभी की नजरें इस पर टिकी रह जाती है। मतलब पीएम नरेंद्र मोदी ने चाय के जरिए भारत में सुर्खियां बटोरी, वहीं मोदी की तरह पाकिस्तान में ये चाय वाला तो अपने लुक्स के चलते दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रहा है।

दरअसल यहां एक नीली आंखों वाले हैंडसम युवक को देखकर आप भी चौंक जाएंगे। इस युवक ने रातों रात इंटरनेट की दुनिया में अपने नाम का डंका बजा दिया है। एक पाकिस्तानी फोटोग्राफर ने हाल ही में ली गई इस चाय वाले की तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट होने के बाद वायरल होने लगी और ट्विटर पर हैशटेग चाय वाला जबरजद्स्त ट्रैंड कर रहा है।चलिए इस युवक के बारें में भी आपको बता दें कि अर्शद नाम के इस चाय वाले ने पाकिस्तान में एक न्यूज चैनल से बात करते हुए बताया कि वो 25 साल से इस्लामाबाद में रह रहा है। कुछ दिनों पहले ही इस चाय की दुकान पर काम करने लगा है। जब उससे पूछा गया कि क्या उसे पता है उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है तो उसने कहा कि उसे नहीं पता कि ट्विटर और इंस्टाग्राम क्या होता है।

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:this young man is famous on social sites
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement

अजब - गजब

स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# घाटमपुर में ओवरलोड ट्रैक्टर पलटा, एक की मौत दो घायल # बदायूं: पुलिस ने चेकिंंग के दौरान तीस लाख रुपए किए बरामद,बोलेरो सवार पांच लोग हिरासत में,अलापुर थाना क्षेत्र के म्याऊं कस्बे से हुई बरामदगी#बदायूं: खेत पर रखवाली कर रहे किसान को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, किसान की मौके पर मौत,थाना क्षेत्र मुजरिया सफदलपुर गांव की घटना # बिल्हौर में पहली जीत के लिए बेकरार भाजपा # संभल-टिकट की अफवाह पर हुई आतिशबाजी, 3 बीजेपी समर्थक झुलसे # सुल्तानपुर के अखण्ड नगर में कैश की दिक्कत से लोग परेशान, रोड जाम कर जताया विरोध