• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

इस फोन नंबर को जिसने भी खरीदा, मौत उसे लेने आ गई!

आपने डरावने जगहों, घरों और होटलों के बारे में तो बहुत सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी डरावने फोन नंबर के बारे में सुना है। एक ऐसा फोन नंबर है इसे जिसने भी खरीदा उसकी मौत हो गई। इस फोन नंबर को भूतिया नंबर माना जाता है। इस नबंर को अब तक जिसने भी इस्तेमाल किया, उसकी मौत हो गई। ऐसी घटनाएं अब तक तीन बार हो चुकी हैं। इस नंबर को अब तक तीन लोगों ने खरीदा है जिनकी मौत हो गई। यह नंबर बुल्गारिया का है। सबसे पहले इस नंबर को मोबीटेल कंपनी के सीईओ ने खरीदा था। कंपनी के सीईओ व्लादमीर गेसनोव ने 0888888888 सबसे पहले खुद के लिए इश्यू करवाया था।

इसके बाद वर्ष 2001 में व्लादमीर की मौत कैंसर के कारण हो गई। ऐसा माना जाता है कि कैंंसर से मौत होने की अफवाह उनके दुश्मनों ने फैलाई थी, जबकि मौत की असली वजह कुछ और ही थी। व्लादमीर के बाद इस नंबर को डिमेत्रोव नाम के एक खुख्यात ड्रग डीलर ने ले लिया। यह नंबर लेने के बाद डिमेत्रोव को वर्ष 2003 में एक असेसन ने मार दिया। डिमेत्रोव को रशियन माफिया ने मार गिराया था।




यह भी पढ़े :ब्वॉयफ्रेंड पर था शक, सच्चाई जान रह गई सन्न

यह भी पढ़े :दुनिया का सबसे बडा परिवार: पति एक,39 पति्नयां...

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haunted phone number suspended after three users die
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haunted phone number, phone no suspended after three deaths, cursed phone number 0888888888, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:

अजब - गजब

स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved