• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

पार्टनर क्यों होता है पराई औरत की ओर आकर्षित!

अक्सर शादी से पहले लडका या लडकी दोस्त बदल लेते हैं। कुछ कारणों से लडका अपनी पहली दोस्त को छोडकर दूसरी लडकी का हाथ थाम लेता है तो कभी लडकी अपने पहले दोस्त को छोडकर दूसरे दोस्त का हाथ थाम लेती है।

यह अफेयर अक्सर चलता ही रहता है। शादी से पहले तो सब ठीक है लेकिन अगर यही शादी के बाद हो तो गंभीर चिंता का विषय हो जाता है। आखिर क्या कारण है कि शादी के बाद अपनी पत्नी को छोडकर मर्द पराई औरत की तरफ आकर्षित होते हैं। ऎसा बिल्कुल नहीं है कि शादी के बाद महिला या पुरूष इस बात के लिए प्रतिबंधित हो जाएं कि वो अपने साथी के अलावा न तो किसी को देखेंगे और न ही बात करेंगे।

अगर ऎसा है तो ये पूरी तरह से गलत है। पर अगर ये केवल देखकर तारीफ करने या बात करने तक ही सीमित नहीं हैं तो बेशक इसे गलत कहने में कोई संकोच नहीं होना चाहिए। किसी के प्रति आकर्षण होना एक अलग बात है लेकिन उस आकर्षण के चलते अपनी शादीशुदा जिन्दगी को ताक पर रख देना बिल्कुल गलत है।

हालांकि किसी भी बात को सही गलत ठहराने से पहले ये जान लेना बहुत जरूरी है कि उस बात की वजह क्या है। एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर होने के बहुत से कारण हो सकते हैं लेकिन अगर समय रहते उन कारणों को जान लिया जाए तो इस मुसीबत से पार पाया जा सकता है। ज्यादातर मामलों में एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर शादीशुदा जिन्दगी में कलह होने की वजह से होते हैं लेकिन ये एकमात्र कारण नहीं है। शादी के बाद ऎसे बहुत से कारण होते हैं जिन कारणों की बजह से मर्द यह कदम उठाते हैं और पराई औरत की तरफ आकर्षित होने लगते हैं।

इन कारणों से होते हैं दूर
[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ajabgajab know facts why partner attracts towards others
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: know, facts, partner, attracts, towards, others
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved