• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 12

इन Love Notes के बारे में आपका क्या कहना...

आपने वो गाना तो सुना होगा चिठ्ठी आई हैं चिठ्ठी आई हैं। कभी एक जमाना था जब प्रेमी और प्रेमिका घर की छत पर बैठकर Postman का इंतजार करते थे अपने पत्र के लिए और वो समय भी कुछ अलग ही था । मगर आज की दुनिया में ऎसा कुछ नही होता, एक SMS क्लिक करते ही तुरंत पहुँच जाता हैं, समय के साथ साथ हर चीज़ बदल गयी हैं मगर पुरानी यादें हमेशा याद रहती हैं उन्हें भुलाया नही जा सकता हैं । उसी तरह आज हम आपकी कुछ पुरानी यादों को ताज़ा करने जा रहे हैं।

आजकल टेक्नालजी को बढ़ते हुए देख प्रेम पत्र लिखने का जमाना तो जैसे Dinasour को तरह विलुप्त ही हो गया हैं। आजकल के लोग अपने प्यार को बयाँ करने के लिए नयी टेक्नालजी के साथ स्मस करना ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन कभी एक जमाना था जब लोग पत्र लिखकर अपने प्यार को बयाँ करते थे, वो दिन तो अब चले गये हैं। मगर आज भी उन दिनों की कुछ यादें ताज़ा हैं जिन्हें देखकर और प़डकर आप अपनी हँसी को बिल्कुल भी नही रोक पाएँगे। तो आइए आज हम आपको कुछ ऎसे ही अजीबों ग़रीब और हँसाने वेल प्रेम पत्र बताते हैं जिन्हें देखकर आप चौंक ही जाएँगे ।
[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ajabgajab hilarious love notes that illustrate the modern relationship
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amazing loves notes, trend of love notes, how to impress your hubby, technology, love notes disappear like dinasour, ajab gajb, hilarious love notes, modern relationship, amazing news
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved