• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाक को दुनिया में अलग-थलग करने का बदला है जाधव की सजा: US एक्सपर्ट्स

वॉशिंगटन। भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान द्वारा फांसी की सजा सुनाने के चर्चा दुनियाभर में हो रही है। इस मामले में अमेरिकी एक्सपर्ट्स का कहना है कि अंतरराष्ट्रीय बिरादरी में खुद को अलग-थलग किए जाने को लेकर पाकिस्तान, भारत को कड़ा संदेश देना चाहता है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यूएस के विदेश मंत्रालय की पूर्व अफसर एलिजा आयर्स ने कहा है कि जाधव के मामले में कई गडबडियां हुई। एलिजा एक टॉप अमेरिकन थिंक टैंक में भारत, पाक और साउथ एशिया मामलों की सीनियर फैलो हैं।

एलिजा ने कहा कि पाकिस्तान ने इस मामले में भारतीय हाईकमिश्नर को कोई जानकारी नहीं दी। साथ ही उन्होनें कहा कि इस मामले में कोर्ट मार्शल का फैसला चौंकाने वाला रहा। साथ ही इसे पूरी तरह गोपनीयता रखा गया। एलिजा ने कहा कि पाकिस्तान ने जाधव के मामले में काफी जल्दबाजी की जबकि मुंबई हमले की सुनवाई काफी सुस्त रही।

ज्ञातव्य है कि पाक ने मुंबई हमले का केस करीब 9 साल से अटका रखा है। वहीं जाधव मामले में वॉशिंगटन के एक अन्य थिंक टैंक साउथ एशिया सेंटर एट द अटलांटिक काउंसिल के डायरेक्टर भरत गोपालस्वामी का कहना है कि जाधव को सजा देने में पाक ने सबूत दिए, वो काफी हल्के हैं।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Top US experts questions Paks decision to execute Kulbhushan Jadhav
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kulbhushan jadhav, top us experts, pak decision over kulbhushan jadhav, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved