• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

व्हाइट हाउस के पूर्व प्रेस सचिव सीन स्पाइसर लिख रहे किताब

Sean Spicer writing book about White House tenure - World News in Hindi

वाशिंगटन। व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव सीन स्पाइसर ‘सेट द रिकॉर्ड स्ट्रेट’ नाम की एक किताब लिख रहे हैं। किताब में वह वर्ष 2016 के चुनाव, परिवर्तन और प्रशासन में बिताए समय के दौरान अपने कार्यों का जिक्र करेंगे।

स्पाइसर ने सोमवार रात फॉक्स समाचार को बताया, ‘‘मैंने अभियान की कवरेज की तरफ वापस मुडक़र देखा, इस व्हाइट हाउस के पहले छह-सात महीने में अवस्थांतर (ट्रांजीशन) से मुझे पता चला कि नामांकन दाखिल करने और व्हाइट हाउस में कदम रखने व उसके बाद कार्यालय में अपने पहले छह महीने तक जो कहानियां राष्ट्रपति ट्रंप के बारे में बताई जा रही थीं, वह उनका सही प्रतिनिधित्व नहीं करती हैं।’’

ट्रंप का कार्यालय संभालने के छह महीने बाद स्पाइसर जुलाई में अपने अशांत कार्यकाल के बाद पद से हटे थे और उनकी जगह सारा सैंडर्स ने प्रेस सचिव का पद संभाला था। उस वक्त यह घोषणा की गई कि एंथोनी स्कैरमुक्की व्हाइट हाउस के संचार के प्रमुख होंगे। सीएएनएन की खबर के मुताबिक, स्कैरमुक्की ने खुद दो हफ्ते बाद पद से इस्तीफा दे दिया था।

हालांकि, ट्रंप ने जुलाई में कहा था कि वह व्हाइट हाउस में स्पाइसर द्वारा किए गए काम के लिए ‘आभारी’ थे। अब, स्पाइसर का कहना है, ‘‘यह मेरा कर्तव्य है कि ट्रंप के शासनकाल में सेवा के दौरान अपने बिताए वक्त को सबके साथ साझा करूं।’’ उन्होंने कहा कि यह किताब 2018 के मध्य में रिलीज की जाएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sean Spicer writing book about White House tenure
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sean spicer writing book, white house, former white house press secretary sean spicer, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved