• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वाशिंगटन: उद्योगपतियों से मिले राहुल गांधी, NRIs को करेंगे संबोधित

Rahul Gandhi leaves wonks, experts surprised and he will address to NRIs Tomorrow - World News in Hindi

वाशिंगटन। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अमेरिका में कई लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। ज्ञातव्य है कि राहुल गांधी इन दिनों अमेरिका दौरे पर हैं। राहुल गांधी ने यहां वाशिंगटन डीसी में उद्योगपतियों से मुलाकात की। साथ ही उन्होंने यहां पर सेंटर फॉर अमेरिकन प्रोगरेस द्वारा आयोजित पॉलिसी और लॉ मेकर्स से भी मुलाकात की। अमेरिकी दौरे के दौरान राहुल गांधी न्यूयॉर्क में एक कार्यक्रम में एनआरआई लोगों को भी संबोधित करेंगे। यह कार्यक्रम 20 सितंबर को न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर के पास होटल मैरियट में होगा। इसी कार्यक्रम में राहुल गांधी भाषण देंगे।

बर्कले यूनिवर्सिटी में किया था छात्रों को संबोधित:
ज्ञातव्य है कि इससे पहले राहुल गांधी ने पिछले सप्ताह बर्कले यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया में छात्रों को संबोधित किया था। इस दौरान राहुल गांधी ने कई मुद्दों जैसे आर्थिक मोर्चा, वंशवाद, नोटबंदी आदि के बारे में बात की। यहां राहुल गांधी ने स्विकार किया था कि 2012 में कांग्रेस में अहंकार घर कर गया था। साथ ही राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर भी निशाना साधा था। राहुल गांधी ने कश्मीर मुद्दे, नोटबंदी, रोजगार और जीएसटी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi leaves wonks, experts surprised and he will address to NRIs Tomorrow
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi, rahul gandhi in washington dc, rahul gandhi meet business leaders, rahul gandhi leaves wonks, rahul gandhi to address to nris, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved