• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

पीएम मोदी ने पहनी फिलीपींस की नेशनल ड्रेस, ट्रंप सहित कई बड़े नेताओं से मिले

मनीला। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को मनीला में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप सहित दुनिया के कई बड़े नेताओं से मुलाकात की। इस दौरान खास बात ये रही कि पीएम मोदी फिलीपींस की नेशनल ड्रेस में नजर आए। पीएम मोदी और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दोनों गर्मजोशी से मिले। दोनों नेताओं के बीच कुछ देर तक चर्चा भी हुई। हालांकि, यह मीटिंग अनौपचारिक थी। लेकिन, सोमवार को दोनों नेताओं के बीच द्विपक्षीय बैठक होनी है। सोमवार को ट्रंप और मोदी की होने वाली मुलाकात काफी महत्वपूर्ण है। इस दौरान पारस्परिक हितों के कई मुद्दों पर चर्चा होगी। सबसे खास हिंद-प्रशांत क्षेत्र में सुरक्षा का मुद्दा है, जहां वॉशिंगटन भारत की बड़ी भूमिका चाहता है।

रविवार को डिनर पर मोदी चीन के प्रधानमंत्री ली केकियांग से भी मिले। पीएम मोदी रिसेप्शन के दौरान जापान के पीएम शिंजो आबे, रूस के प्रधानमंत्री दिमित्री मेदवेदेव और मलयेशिया के पीएम नजीब रजाक के साथ भी बात करते दिखे। फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुर्तेते ने दुनियाभर से जुटे नेताओं के लिए यह शानदार रिसेप्शन रखा था।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Modi attends gala dinner at ASEAN, meets Trump, Li Keqiang
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prime minister, narendra modi, manila, asean summit, east asia summit, us president, donald trump, chinese premier, li keqiang, russian pm, dmitry medvedev, japanese pm, shinzo abe, malaysian pm, najib razak, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved