• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

आतंकी हाफिज सईद के साथ मिलकर आम चुनाव लड़ने की तैयारी में मुशर्रफ

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ पहले ही कह चुके हैं कि वे मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद के प्रशंसक हैं। अब वे पाकिस्तान में अगले साल होने वाले आम चुनाव में हाफिज सईद के साथ गठबंधन करने को तैयार हैं। ज्ञातव्य है कि हाल ही में परवेज मुशर्रफ ने एक पाकिस्तानी चैनल से बात करते हुए कहा था कि वे हाफिज सईद और लश्कर ए तैयाब के सबसे बडे समर्थक हैं। वहीं मुशर्रफ से जब एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल ने जमात उद दावा प्रमुख सईद के साथ आम चुनावों में गठबंधन के सवाल पर कहा कि अभी तक उन लोगों के साथ कोई बात नहीं हुई है लेकिन अगर वे गठबंधन का हिस्सा बनना चाहेंगे तो मैं उनका स्वागत करूंगा।

ज्ञातव्य है कि परवेज मुशर्रफ ने पिछले माह एक बडे गठबंधन की घोषणा की थी। इस महागठबंधन में सुन्नी तहरीक, मजलिस-ए-वहातुदुल मुसलमीन, पाकिस्तान आवामी तहरीक और मुशर्रफ की अपनी ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग सहित करीब 2 दर्जन पार्टियां शामिल हैं। हालांकि इस गठबंधन के अगले ही दिन कुछ बडी सहयोगी पार्टियों ने खुद को इस गठबंधन से अलग कर लिया था।

हाफिज सईद भी कर चुका है आम चुनाव लडने की घोषणा:

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pervez Musharraf may ally with Hafiz Saeed for 2018 polls
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pervez musharraf, hafiz saeed, 2018 polls pakistan, pakistan general election, musharraf may ally with hafiz saeed, pakistan general elections 2018, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved