• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 15

‘बाल्टी बम’ से दहली लंदन मेट्रो, तस्वीरों में देखें-आतंकी हमले के बाद का मंजर

लंदन । ब्रिटेन शुक्रवार को आतंकी हमलों से दहला उठा। आतंकियों ने लंदन मेट्रो में बम ब्लास्ट किया। इस आतंकी हमले में करीब 20 यात्री घायल हो गए है। जानकारी के मुताबिक दक्षिणी-पश्चिम लंदन के एक अंडरग्राउंड मेट्रो स्टेशन पर बाल्टी में बम रखकर इस धमाके को अंजाम दिया गया। धमाके के बाद दहशत फैल गई और लोग इधर-उधर भागने लगे। लंदन पुलिस ने इस धमाके के आतंकवादी हमला होने की पुष्टि की है। वहीं, प्रधानमंत्री टरीजा मे ने स्थिति की समीक्षा करने लेने के लिए आपात मीटिंग बुलाई है।

यह धमाका दक्षिणी लंदन के पार्सन्स ग्रीन स्टेशन पर हुआ है। सोशल मीडिया में आई तस्वीरों में एक प्लास्टिक की बाल्टी जैसी चीज में आग जलती दिखाई दे रही है। तस्वीरों में पास में एक बैग भी दिखाई दे रहा धमाका स्थानीय समय के मुताबिक सुबह 8 बजकर 20 मिनट पर हुआ। ब्रिटिश मीडिया के अनुसार पुलिस अधिकारी और ऐम्बुलेंस घटनास्थल पर मौजूद हैं। फिलहाल, ट्रेन सर्विस को रोक दिया गया है।

एक चश्मदीद ने बताया कि धमाके के बाद लोग बदहवास भागने लगे। कई के चेहरे पर खून और धूल लगी हुई थी। कुछ चोटिल लोगों को देखा। वहीं, पुलिस ने तुरंत आसपास की दुकानों को बंद करवा दिया। घटना के बाद पूरे स्टेशन को पुलिस ने घेर लिया है। ट्रेन और स्टेशन की सघन तलाशी की जा रही है। पुलिस ने लोगों को स्टेशन से दूर रहने की सलाह दी है। फिलहाल, सर्च ऑपरेशन जारी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Parsons Green terror attack: Hunt for Tube bucket bomberbon District Line
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: parsons green terror attack, london metro blast, tube bucket bomber, district line, terrorists attack, london metro, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved