• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PAK ने US को दिया हक्कानी के खिलाफ संयुक्त कार्रवाई का न्यौता

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के विदेशमंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा है कि इस्लामाबाद ने वाशिंगटन को हक्कानी नेटवर्क के खिलाफ पाकिस्तान में संयुक्त कार्रवाई करने का न्यौता दिया है। आसिफ ने सोमवार को एक टॉक शो कल तक में कहा, हमने अमेरिकी प्राधिकारियों को पाकिस्तान में हक्कानी नेटवर्क के सुरक्षित ठिकानों के साक्ष्यों के साथ पाकिस्तान आने का न्यौता दिया है।

अगर वे लक्षित इलाकों में उनकी (हक्कानी के) कोई भी गतिविधि पाते हैं तो हमारे सैनिक अमेरिका के साथ मिलकर एक बार में ही उन्हें नष्ट कर देंगे। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अगस्त में अफगानिस्तान के लिए अपनी रणनीति जाहिर करते हुए पाकिस्तान को अराजकता का एजेंट बताया था और और कहा था कि पिछले 17 सालों से अमेरिकी सेना अफगानिस्तान में बहुत सारे दुश्मनों से लड़ रही है।

अमेरिका और अफगान अधिकारियों ने पाकिस्तान पर हक्कानी नेटवर्क को पनाह देने का आरोप लगाया है - जो सभी अफगान तालिबान गुटों में सबसे घातक है। विदेशमंत्री ने हाल ही में वाशिंगटन का दौरा किया था और ट्रंप प्रशासन के अधिकारियों से मुलाकात कर कहा था कि सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी को इस महीने की शुरुआत में अपने काबुल दौरे के दौरान यही प्रस्ताव दिया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan has offered US joint operation against Haqqani Network
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan, united states, us joint operationm, haqqani network, pak foreign minister, khawaja asif, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved