• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रेप के बाद मासूम की हत्या,विरोध में अपनी बेटी को लेकर स्टुडियो पहुंचीं एंकर

Pak Anchor Brings Daughter On Live TV To Make A Powerful Statement On Zainab Rape And Murder - World News in Hindi

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में बुधवार को आठ साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या करने के मामले में पुलिस की निष्क्रियता के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन किए जा रहे है। वहीं, पाक में एक न्यूज चैनल की एंकर ने इस घटना पर अनोखे अंदाज में विरोध किया। समा चैनल की यह ऐंकर इस घटना के विरोध में अपनी बेटी को लेकर स्टूडियो आ गईं और उस बच्ची की हत्या की खबर पढऩे के दौरान उनकी बेटी भी उनके साथ ही रही। इसका का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में किरण नाज नाम की एंकर जब अपनी बेटी को गोद में लेकर यह खबर पढ़ रही थी तब वह भावुक होने के साथ-साथ इस घटना से काफी आहत नजर आ रही है। अपने कार्यक्रम की शुरुआत में किरण कहती हैं, आज मैं किरण नाज नहीं हूं एक मां हूं। इसके साथ ही इस विडियो में किरण देश की न्याय व्यवस्था पर भी सवाल उठाती नजर आती हैं और कहती हैं कि आज किसी मासूम का जनाजा नहीं उठा बल्कि पूरी इंसानियत का जनाजा उठा है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में बुधवार को आठ साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या हुई थी। जैनब पिछले गुरुवार को रोड कोट इलाके में अपने घर के पास ही ट्यूशन गई थी, जिसके बाद उसे कथित तौर पर अपहृत कर लिया गया था। जैनब के परिवार को एक वीडियो फूटेज मिला, जिसमें वह किसी अजनबी के साथ पीरोवाला रोड पर नजर आई थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

वहीं, मंगलवार को बच्ची को ढूंढऩे के लिए नियुक्त एक पुलिस कॉन्सटेबल को कूड़े के ढेर से बच्ची का शव मिला। पुलिस ने कहा कि बच्ची की चार-पांच दिन पहले ही हत्या कर दी गई थी। पंजाब के मुख्यमंत्री शहबाज शरीफ ने अपराधियों की तुरंत गिरफ्तारी का आदेश दिया है और साथ ही कहा है कि वह खुद व्यक्तिगत तौर पर मामले की निगरानी करेंगे।

हिंसक प्रदर्शन में दो की मौत

यह पिछले एक साल में शहर में दो किलोमीटर के दायरे में होने वाली 12वीं घटना है। आठ साल की मासूम जैनब की निर्मम हत्या के कारण लोगों में गुस्सा भर गया है और लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। कसूर शहर के उपायुक्त कार्यालय पर गुस्सैल भीड़ ने डंडों और पत्थरों के साथ धावा बोल दिया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pak Anchor Brings Daughter On Live TV To Make A Powerful Statement On Zainab Rape And Murder
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan, rape and murder case, pakistani anchor, pakistani news channel, news bulletin, kiran naz, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved