• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मणिशंकर ने फिर दिया विवादित बयान, पाक से खराब रिश्ते के लिए भारत जिम्मेदार

कराची। पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है, वह लगातार भारतीय सेना पर गोलीबारी कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के पूर्व नेता मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान पर प्यार बरसा रहे है। मणिशंकर अय्यर ने भारत-पाकिस्तान के रिश्तों में बातचीत की पहल को लेकर पाकिस्तान की तारीफ की है। कराची में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे अय्यर ने कहा कि मैं पाकिस्तान से प्यार करता हूं क्योंकि मैं भारत से भी प्यार करता हूं। मणिशंकर अय्यर ने भारत और पाकिस्तान के बीच मुद्दों के समाधान के लिए निर्बाध बातचीत की पैरवी की है।


इस महोत्सव के दौरान अय्यर ने कहा कि भारत-पाकिस्तान मुद्दों को हल करने के लिए एक ही रास्ता है और यह रास्ता निर्बाध बातचीत का है। अय्यर ने बातचीत के जरिए मुद्दों को हल करने की कोशिश के लिए पाकिस्तान की सराहना की और कहा कि नई दिल्ली के पास यह नीति नहीं है।
उन्होंने कहा कि अब वक्त की जरूरत है कि भारत और पाकिस्तान दोनों साथ में आएं और बातचीत शुरू करें। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और भारत में विवाद को दूर करने का एक ही उपाय है, वह सिर्फ बातचीत है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mani Shankar Aiyar says he is very sad India has not understood need for talks, unlike Pakistan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mani shankar aiyar, india, pakistan, karachi literature festival, prime minister narendra modi, gujarat assembly elections, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved