• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हाफिज सईद ने ऐसे मनाया अपनी आजादी का जश्न, उगला भारत के खिलाफ जहर

लाहौर। जमात उद दावा के सरगना हाफिज सईद को पाकिस्तान सरकार ने गुरुवार आधी रात रिहा कर दिया। अब हाफिज सईद पाकिस्तान में आजाद है। रिहा होने के बाद हाफिज सईद ने केक काटकर अपनी आजादी का जश्प मनाया। मालूम हो कि हाफिज सईद मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड है। हाफिज सईद की रिहाई मुंबई हमलों की बरसी से ठीक 48 घंटे पहले हुई है। हाफिज सईद कई माह से पास्तिान में अपने घर में नजरबंद था। रिहा होने के बाद पाकिस्तानी अधिकारी हाफिज को साहिब जी कहकर संबोधित कर रहे थे।

हाफिज सईद की रिहाई के वक्त उसके आवास के बाहर जमात उद दावा के कार्यकर्ता बडी संख्या में मौजूद थे। हाफिज के रिहा होते ही जमात उद दावा के कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया और भारत विरोधी नारे लगाए। रिहाई के बाद हाफिज ने जमात उद दावा के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए हाफिज सईद ने कहा कि कश्मीर के खिलाफ उसकी लडाई जारी रहेगी। साथ ही हाफिज ने भारत के खिलाफ जहर उगला।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hafiz saeed celebrate his release by cut cake at midnight
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hafiz saeed, hafiz saeed walks free, hafiz saeed celebrate clebrate his release, hafiz saeed cut cake at midnight, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved