• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

सीमा पर तनाव: चीनी मीडिया की धमकी-युद्ध के लिए भी तैयार है चीन..

बिजिंग। सीमा विवाद को लेकर भारत और चीन के बीच तनाव बना हुआ है। दोनों देशों के बीच तनाव लगातार बढता ही जा रहा है। इस बीच चीनी मीडिया ने भारत को युद्ध की धमकी दी है। चीन के सरकारी अखबार ग्लोबल टाइम्स के लेख में भारत को धमकी देते हुए कहा है कि चीन किसी भी तरह के टकराव के लिए तैयार है। साथ ही लेख में लिखा है कि डोकलाम मुद्दे पर चीन युद्ध से भी पीछे नहीं हटेगा और अगर ऐसा होता है तो भारत को इसका खामियाजा भुगतना पडेगा। ग्लोबल टाइम्स के लेख में लिखा है कि भारत को एलएसी पर टकराव का सामना करना पडेगा। साथ ही ग्लोबल टाइम्स के लेख में भारत पर आरोप लगाया है कि 962 के बाद भारत लगातार चीन को उत्तेजित कर रहा है। लेख में लिखा है कि ऐसे में चीन को भविष्य में होने वाले किसी भी तरह के टकराव के लिए तैयार रहना पडेगा। लेख में चीन की सरकार को सलाह देते हुए कहा गया है कि चीन को डोकलाम क्षेत्र में बेझिझक निर्माण बढाना चाहिए और वहां अपने सैनिकों की संख्या भी बढानी चाहिए।

साथ ही लेख में लिखा है कि भारत से होने वाले किसी भी तरह के टकराव से चीन डरता नहीं है। लेख में यह भी लिखा है कि चीन युद्ध के लिए तैयार है और वह डरता नहीं है। ग्लोबल टाइम्स के लेख में लिखा है कि भारत की कार्रवाई चीन की संप्रभुता को चुनौती है और चीन को टकराव के लिए तैयार रहना चाहिए। हांलांकि लेख में यह भी लिखा है कि दोनों देशों को संयम रखते हुए समझदारी का उपयोग करना चाहिए। लेख में आगे लिखा है कि अभी दोनों देशों के बीच राजनयिक बातचीत चल रही है लेकिन भारत की ओर से सभी तरह के संबंधों में जहर दिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chinese media threat, India should get ready for all out confrontation over Doklam
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: doklam standoff, chinese media, chinese media threat to india, confrontation over doklam, india should ready for confrontation, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved