• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मलेशिया स्कूल में लगी आग मामले में 7 किशोर गिरफ्तार

7 teens arrested over deadly Malaysia school blaze - World News in Hindi

कुआलालंपुर। मलेशिया के एक धार्मिक स्कूल में लगी आग के संबंध में पुलिस ने सात किशोर संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। स्कूल में आग लगने से 23 लोगों की मौत हो गई थी, जिसमें अधिकतर छात्र थे। कुआलालंपुर पुलिस प्रमुख अमर सिंङ इशार सिंह ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस ने शनिवार को 11 से 18 साल की उम्र के सात संदिग्धों को गिरफ्तार किया।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने अमर सिंह इशार के हवाले से बताया, ‘‘जांच में शरारत का मामला सामने आया है। पुलिस ने वीडियो में नजर आ रहे लोगों को पहचान लिया है और इस संबंध में सात किशोरों को गिरफ्तार किया गया है।’’ अमर सिंह ने बताया कि इन संदिग्धों का धार्मिक स्कूल के लोगों से झगड़ा था और इन्होंने बदला लेने के लिए आग लगा दी। उन्होंने इस मामले में और जानकारी नहीं दी है। उन्होंने बताया कि ये सातों संदिग्ध स्कूल में पढ़ाई नहीं कर रहे थे। छह संदिग्धों की जांच में पाया गया कि ये ड्रग्स लेते हैं जबकि दो का आपराधिक रिकॉर्ड भी है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-7 teens arrested over deadly Malaysia school blaze
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 7 teens arrest, deadly malaysia school blaze, malaysia, school, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved