• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अमेरिका : कैलिफोर्निया में हमलावर ने बरसाई अंधाधुंध गोलियां, 5 की मौत

वाशिंगटन। अमेरिका में अंधाधुंध गोलीबारी की एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। अमेरिका के उत्तरी कैनिफोर्निया के नार्दन कैलिफोर्नियों में एक एलीमेंट्री स्कूल में हुई फायरिंग में अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है। इस हादसे में करीब 10 लोग घायल हो गए। सुरक्षाकर्मियों ने अंतत: हमलावर को रैंचो तेहामा एलीमेंट्री स्कूल में गोलीबारी के दौरान मार गिराया, जहां उसने बच्चों और स्कूल स्टाफ पर गोलियां बरसाईं।

स्थानीय समयानुसार हमलावर ने सुबह 8.0 बजे के करीब बॉबकैट लेन में गोलीबारी की, जहां वह खुद रहता था। हमलावर ने अपने एक पड़ोसी की कार चुराई, जो थोड़ी ही दूरी पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसके बाद हमलावर ने एक दूसरी कार चुराई और रैंचो तेहामा स्कूल पहुंचा। इस बीच हमलावर ने स्टेजकोच रोज और ओक पार्क रोड पर भी गोलीबारी की। स्कूल परिसर में पहुंचकर हमलावर ने 100 राउंड के करीब गोलियां बरसाईं। हमलावर के पास से एक सेमी ऑटोमैटिक राइफल और दो हैंडगन पाए गए।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-5 are dead after a gunman sprays bullets into a school while terrorizing a Northern California town
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 5 dead, gunman sprays bullets, school while terrorizing a northern california town, northern california town, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved