• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मलेशिया: स्कूल में लगी आग, 23 बच्चों और दो शिक्षकों की मौत

कुआलालंपुर। मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर में एक स्कूल में आग लगने से 23 बच्चों और 2 शिक्षकों की मौत हो गई। घटना शहर के जालान दातुक केरामात इलाके की है। यहां अलसुुबह एक धार्मिक स्कूल ताहिफिज दारुल कुरान इत्तिफाकियाह में आग लग गई। यह एक इस्लामिक स्कूल है। जब आग लगी तो उस वक्त बच्चे सो रहे थे। इस स्कूल की बेवसाइट पर यहां पढने वाले छात्रों और स्टाफ की तस्वीरें मौजूद हैं। इस स्कूल में सुबह आग लग गई। इस हादसे में 23 छात्रों और दो स्कूल स्टॉफ की मौत हो गई।

रिपोर्ट के मुताबिक कई अन्य बच्चों को पास के ही अस्पताल में ले जाया गया है. इनमें से कुछ ने धुएं के कारण दम घुटने की शिकायत की है। अधिकारियों का कहना है कि ये पिछले 20 सालों में देश में हुई आग की घटनाओं में सबसे भयंकर हो सकती है। फायर और रेस्क्यू डिपार्टमेंट के डायरेक्टर खिरुदीन द्रामन ने बताया कि अब तक 23 स्टूडेंट्स और 2 वार्डन्स की मौत की पुष्टि हो चुकी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-25 students and 2 teachers dead in fire at Malaysianreligious school
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kuala lumpur, fire broke out in kuala lumpur school, kuala lumpur school fire kills 25 students, fire at malaysian\r\nreligious school, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved