• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वेब क्लिक के नाम पर सैकड़ों लोगों के साथ ठगी

Thugs with hundreds of people in the name of web click - Gurugram News in Hindi

गुरुग्राम । साइबर सिटी गुरुग्राम में सोशल ट्रेडिंग के नाम पर फ्रॉड का एक और मामला सामने आया है । गुरुग्राम के रहने वाले लॉगिन ने नॉएडा बेस्ड कंपनी पर वेब क्लिक के नाम से हजारो करोड़ के फ्रॉड का आरोप लगाया है । जिसकी शिकायत लेकर पीड़ित पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुचे जिन्हें एक बार फिर मिलने के लिए सोमवार को बुलाया गया है । एक क्लिक पर घर बैठे अपने बैंक खाते को माला माल करने के ऑफर देकर लोगों से ठगी करने के मामले नॉएडा और गुरुग्राम में आने के बाद जहाँ जांच एजेंसियों से लेकर सरकार तक हरकत में आ गए थे वहीँ अभी भी ऐसी वेब साइट ये गोरखधंधा चला लोगों की गाढ़ी कमाई पर डाका डालने का काम कर रही है । ऐसी ही एक नॉएडा बेस्ड सोशल ट्रेडिंग कम्पनी की शिकायत लेकर लोग गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुचे ।

इन लोगों का आरोप है कि वेबक्लिक नाम की साइट पर क्लिक कर पैसा कमाने के नासे इनसे और इनके दूसरे साथियों ने 4 हजार से 8 लाख रूपए तक की रकम ली गई लेकिन अब ये कंपनी 20 मार्च से ताला लगाकर गायब है । वेबक्लिक नाम की इस वेब साइट पर एक क्लिक के लिए 7 रुपए से लेकर साढे 10 रुपए तक देने का वादा किया गया था जबकि इस फ्रॉड नेटवर्क से जुडने के लिए 4 हजार से 8 लाख रुपए लोगो से लिए जाते थे । पैसे कमाने के आसान तरीके के लालच में इस सोशल ट्रैडिंग के फ्राॉड से एक नही दो नही बल्कि हजारों लोग जुड गए । शुरुआत में कंपनी में लोगो का भरोसा जीतने के लिए कुछ समय तक पैसे दिए।

वेब क्लिक से गुरुग्राम के ही सैकंडो लोग जुडे है जिन्होने कंपनी में लाखो रुपए लगाए है । लेकिन सबसे बडी बात ये है कि लगातार क्लिक के नाम पर फ्रॉड के मामले उजागर होने के बावजूद ये कंपनी 20 मार्च तक अपना गोरखधंधा चला रही थी । जिसपर ना तो निवेशकों ने कोई शक किया औऱ ना ही किसी जांच एजेंसी ने इस पर नकेल कसने की जहमत उठाई ..बहरहाल पुलिस कमिश्नर ऑफिस में पीडितों की शिकायत तो ले ली गई है लेकिन सभी को सोमवार को फिर से मिलने के लिए बुलाया गया है । लेकिन इस मिलने मिलाने के खेल में फ्राडों का ये गैंग पुलिस की पकड से इतनी दूर ना निकल जाए कि बाद में लकीर पिटने के अलावा बाकि कुछ बचे ही ना ।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Thugs with hundreds of people in the name of web click
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: thugs with hundreds of people in the name of web click, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gurgaon news, gurgaon news in hindi, real time gurgaon city news, real time news, gurgaon news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved