• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

स्कूल में हुई जांच तो नकल की पर्चियों से भर गई बोरी

The school exam was then filled with copies of the papers - Palwal News in Hindi

पलवल। जिले के शहर होडल के एक स्कूल में नकलचियों के खिलाफ की गई जांच में नकल की इतनी पर्चियां मिली कि उनसे एक बोरी भर गई। यहां आईएएस स्कूल में हिन्दी का पेपर था, इस दौरान परीक्षार्थियों की जांच की गई। इस स्कूल में बीस परीक्षार्थियों को नकल करते हुए पकड़ा गया है। यहां नकलचियों को पकडऩे के लिए खुद बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन हरियाणा के चेयरमैन डॉक्टर जगबीर सिंह को आए थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कूल में 12वीं कक्षा का हिंदी का पेपर था। इस दौरान नकलरहित परीक्षा कराने के उद्देश्य से हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के चेयरमैन डॉक्टर जगबीर सिंह ने अपनी उडऩदस्ता टीम के साथ होडल के 10 परीक्षा केंद्रों पर जाकर जांच की।
स्कूल में जब पर्चियों को इकठ्ठा कराया गया तो इनसे एक बोरी भर गई, जिसको देखते हुए चेयरमैन ने इस सेंटर पर हिंदी के पेपर को कैंसल कर दिया। इसके अलावा पेपर में ड्यूटी दे रहे सेंटर सुपरिंटेंडेंट और सभी सुपरवाइजरों को भी बदलने के आदेश दिए गए, वहीं इन सभी के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

[ अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-The school exam was then filled with copies of the papers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the school exam, was then, filled with, copies of the papers, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, palwal news, palwal news in hindi, real time palwal city news, real time news, palwal news khas khabar, palwal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved