• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

योग दिवस पर आतंकी हमले का अलर्ट, पीएम मोदी का प्रोग्राम भी निशाने पर

नई दिल्ली। योग दिवस पर आतंकी हमले की आशंका के चलते हाई अलर्ट जारी किया गया है। आतंकियों के निशाने पर दिल्ली, यूपी, बिहार, हरियाणा और गुजरात के कई प्रमुख शहर हैं। पीएम मोदी का कार्यक्रम भी आतंकियों के निशाने पर है। गौरतलब है कि पीएम मोदी योग दिवस के मौके पर लखनऊ में होंगे। आतंकी हमले के मद्देनजर यूपी पुलिस ने कई जगह छापेमारी की है और संदिग्ध उपद्रवियों की धरपकड की जा रही है। खुफिया एजेंसियों के अनुसार आतंकी योग दिवस के मौके पर लखनऊ में पीएम मोदी के कार्यक्रम को भी निशाना बना सकते हैं। हाई अलर्ट जारी होने के बाद पीएम के कार्यक्रम को लेकर राज्य की सुरक्षा एजेंसियां सतर्कता बरत रही हैं।

रिपोर्ट के अनुसार आतंकियों का एक दस्ता यूपी में अपने स्लिपर सेल को एक्टिव करने में लगे हैं। वे लोकल कनेक्शन के बदौलत आतंकी हमले की योजना में है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आतंकी दस्ते में महिलाएं और पुरूष दोनों शामिल हैं। बताया जा रहा है कि आतंकी कश्मीर में सुरक्षा बलों की सख्त कार्रवाई का बदला लेना चाहते हैं। वहीं यूपी के अलावा केंद्रीय खुफिया एजेंसी ने हरियाणा, दिल्ली और गुजरात में भी आतंकी हमलों का अलर्ट जारी किया है।

लोन वुल्फ अटैक की फिराक में आतंकी:
खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट के अनुसार योग दिवस पर आतंकी लोन वुल्फ अटैक कर सकते हैं। लोन वुल्फ अटैक में बिना टीम के घातक हमले को अंजाम दिया जाता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Terror attack alert on International Yoga day, PM Modi Programme on target
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: international yoga day, terror attack alert, yoga day, pm modi, pm modi programme on yoga day, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved