• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

पद छीने जाने से खफा शरद की नीतीश को दो टूक, जदयू अकेली उनकी पार्टी नहीं

नई दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से खफा पार्टी के वरिष्ठ नेता शरद यादव की राज्यसभा में जेडीयू के संसदीय दल के नेता पद से छुट्टी हो गई है और उनकी जगह आरसीपी सिंह को जिम्मेदारी सौंपी गई है। पद छिनने से खफा शरद यादव ने अब पार्टी अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोला है। शरद ने नीतीश को दो टूक कहा कि जदूय अकेली उनकी पार्टी नहीं है, ये पार्टी मेरी भी है। बिहार में अपनी तीन दिवसीय संवाद यात्रा के आखिरी दिन शनिवार को मधेपुरा में शरद यादव ने कहा जेडीयू सिर्फ नीतीश कुमार की पार्टी नहीं है, ये मेरी भी पार्टी है। आमजन को संबोधित करत हुए जदयू के पूर्व अध्ययक्ष शरद यादव ने फिर दोहराया कि बिहार में महागठबंधन का उन्हें टूटने का दुख है।

शरद यादव ने पार्टी में टूट की ओर इशारा करते हुए कहा कि बिहार में इस समय दो जनता दल यूनाइटेड हैं। एक जदूय सरकारी है और दूसरी जदयू लोगों की है। जिस भी विधायक या कार्यकता को अपने निजी हित प्यारे हैं, वह नीतीश कुमार के साथ है। जिन्हें लोगों से सरोकार है, वह हमारे साथ हैं। हालांकि, खुद को राज्यसभा में जेडीयू के संसदीय दल के नेता पद से हटाए जाने पर उन्होंने कोई भी टिप्पणी नहीं की। उन्होंने कहा कि जब मैं इंदिरा गांधी से नहीं डरा तो औरों की तो बात ही क्या। मुझे अपने सिद्धांतों पर खड़ा रहने और सच बोलने से कोई नहीं रोक सकता। शरद यादव ने कहा पार्टी के जो नेता मेरे साथ हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इतना ही नहीं मुझे समर्थन करने वाले नेताओं को भी नीतीश के करीबी धमकी दे रहे है।

शरद यादव चाहें तो छोड़ सकते हैं पार्टी: पासवान

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sharad Yadav removal as Rajya Sabha leader after attacks on nitish
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sharad yadav, attacks, nitish kumar, jdu party, removal as rajya sabha leader, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved