• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

जेडीयू के बागी सांसद बोले-शरद गुट असली जद (यू), नीतीश गुट भाजपा

नई दिल्ली। बिहार में भाजपा के साथ गठबंधन करके सत्ता में वापसी के बाद अब जेडीयू के एनडीए में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे है। बागी तेवर अपना चुके शरद यादव को राज्यसभा में नेता पद से हटा दिया गया है और जल्द ही उन्हें पार्टी से भी बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। इसी बीच जेडीयू के बागी सांसद अली अनवर अंसारी ने कहा कि शरद यादव का गुट ही असली जेडीयू है और उनके पार्टी छोडऩे का सवाल ही नहीं उठता। अली अनवर को एक दिन पहले विपक्षी दलों की बैठक में हिस्सा लेने को लेकर पार्टी संसदीय दल से निलंबित कर दिया गया है।

अली अनवर ने शनिवार को कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाला धड़ा सरकारी जद (यू) बन चुका है। अली अनवर ने यहां संवाददाताओं से कहा, पार्टी छोडऩे का सवाल ही नहीं उठता। हमने पार्टी की स्थापना की है। शरद यादव के नेतृत्व वाला धड़ा ही असली जद (यू) है, जबकि शेष धड़ा सरकारी जद (यू) और भाजपा जद (यू) बन चुका है।

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस के साथ महागठबंधन तोडक़र भाजपा के साथ बिहार में नई सरकार बनाने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का उपहास करते हुए अनवर ने कहा, हम असली पार्टी हैं, क्योंकि हम अभी भी जद (यू) के सिद्धांतों से बंधे हुए हैं, लेकिन वे (नीतीश) बदलकर बीजेडी (यू) हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि यह नीतीश कुमार के खिलाफ व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है, बल्कि सिद्धांतों की लड़ाई है और लोकतंत्र और भाईचारे की रक्षा की लड़ाई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sharad group real JDU, Nitish group BJP JDU: Anwar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sharad yadav, jdu party leader, rajya sabha, jdu mp, ali anwar ansari, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved