• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सारेगामापा के गायक सलमान को गाने के बहाने बुलाकर किया जानलेवा हमला

Saregamapas singer Salman calls on the excuse of singing a murderous attack - Nuh News in Hindi

नूहं। सारेगामापा लिटिल चैम्प में अपने सुरों का जादू बिखेरने वाले सलमान अली को कुछ लोगों ने जागरण में गाने के बहाने बुलाकर उन पर लाठी-डंडो से जानलेवा हमला कर दिया। इसमें सलमान के हाथ पैर में गंभीर चोट आई है। हालांकि उनकी हालत अब खतरे से बाहर है। सलमान अली शहीद राजा हसन खान मेवाती मेडिकल कालेज नल्हड़ में भर्ती हैं। गायक सलमान अली के अलावा उनके पिता कासम खान के साथ भी हमलावरों ने मारपीट कर दी। आरोप है कि पुन्हाना के ही रहने वाले लोकेश से पुरानी रंजिश के चलते यह हमला किया गया। सलमान अली के मुताबिक दिल्ली स्थित नरेला में जागरण में गाने के लिए किसी शख्स ने उनसे सम्पर्क किया। सलमान ने जागरण में जाने के लिए हां भर दी। उनसे सम्पर्क करने वाले ने उनके खाते में 5 हजार रुपए भी डलवा दिए गए। सलमान तय समय के मुताबिक शुक्रवार की रात्रि नरेला गाने के लिए अपने पिता व कई अन्य साथियों के साथ वहां पहुंचा तो उसे होटल ले जाने की बात कहकर करीब आठ लोग सुनसान जगह पर ले गए। सलमान की हाकी, लाठी, डंडों से जमकर पिटाई कर उनको अधमरा कर दिया। बीच बचाव के दौरान सलमान के पिता कासम व अन्य को भी चोट आई। सलमान को हमलावरों ने जान से मारने की धमकी दी। गायक सलमान अली ने बिना पुलिस को सूचना दिए मेवात की तरफ रुख किया। सलमान अली को नल्हड़ मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है।
पीडि़त सलमान के मुताबिक हमला करवाने वाले लोकेश उनसे सम्बन्ध बनाने के लिए मजबूर करता आ रहा है। कई साल तक सलमान ने लोकेश के कहने पर कई शो भी किए, लेकिन कई साल पहले दोनों के बीच खटास पैदा हो गई। दोनों ने एक -दूसरे पर गंभीर आरोप भी लगाए। फरीदाबाद से लेकर कई जगह पर मामले भी दर्ज हुए। गायक सलमान अली ने पिछले करीब 4 साल में पुलिस अधिकारियों से लेकर मीडियाकर्मियों के सामने अपना दुखड़ा सुनाया, लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई। शायद यही कारण रहा कि सलमान पर जानलेवा हमला हुआ। सुरों से सबको मंत्रमुग्ध करने वाले सलमान अली अब अस्पताल के बिस्तर पर करहा रहा है।
आपको बता दें कि तत्कालीन तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जीटीवी के चर्चित शो सारेगामापा लिटिल चैम्प्स 2011 में रनर अप रहे हरियाणा के एकमात्र गायक को 21 लाख रुपए की राशि देकर सम्मानित किया था। सुरों के सरताज का रनर अप बनने के बाद समय ठीक नहीं चल रहा है। लड़ाई -झगड़े और पुलिस केसों में इस कलाकार की जिंदगी उलझती जा रही है। मामला दिल्ली का होने की वजह से अभी कोई पुलिस कार्रवाई नहीं हुई है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Saregamapas singer Salman calls on the excuse of singing a murderous attack
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: saregamapas, singer salman, calls on the, excuse of singing, a murderous, attack, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, nuh news, nuh news in hindi, real time nuh city news, real time news, nuh news khas khabar, nuh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved