• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 3

नकाबपोश बदमाशों ने की लाखों की लूट, विरोध करने पर बरसाई गोलियां

कानपुर। बिल्हौर में बीती रात आटा चक्की व परचून कारोबारी के घर आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर बेटे को गोली मारते हुए बदमाश लाखों का माल बटोरते हुए भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना के साक्ष्य जुटाते हुए डकैतों की तलाश शुरू कर दी है। बिल्हौर के रहमत नगर में रहने वाले रमाकांत कटियार का तीन मंजिला मकान है। मकान में ही आटा चक्की व परचून का कारोबार है। बीती रात बेटी दूसरी मंजिल पर बने कमरे में सो रही थी और बेटा प्रशांत (18) अपने कमरे में। तभी करीब 12 बजे के बाद आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश डकैतों ने धावा बोला।

डकैतों ने सबसे पहले रमाकांत की बेटी को दबोच लिया और मारपीट कर कान में पहने सोने के कुंडल आदि छीन लिए। इसके बाद डकैतों ने अलमारी और जेवरातों के बारे में पूछते हुए भाई के कमरे को खुलवाया। बहन के आवाज देने पर जैसे ही भाई ने कमरा खोला डकैतों ने उस पर हमला बोलते हुए दबोच लिया। दो नकाबपोश डकैतों ने अलमारी व बक्सों में रखे लाखों रूपये के सोने-चांदी के जेवरात व नकदी लूट ली।

भागते समय प्रशांत ने डकैतों को दबोचने की कोशिश करते हुए भिड़ गया। संघर्ष के दौरान एक डकैत को पकड़ लिया। दोनों के बीच जमकर संघर्ष हुआ। इस शोर सुनकर पड़ोस में रहने वाले ताऊ व ग्रामीण जाग गए। पकड़े जाने के खौफ के चलते डकैत ने प्रशांत के तंमचे से गोली मारते हुए भाग निकला। घटना की जानकारी पर गांव में दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची बिल्हौर सीओ, इंस्पेक्टर फोर्स के साथ पहुंचे और इलाके की घेराबंदी करते हुए डकैतों की तलाश कराई। लेकिन डकैतों को कुछ सुराग नहीं लगा। एसपी ग्रामीण ने मौका मुआयना करते हुए साक्ष्य जुटाते हुए घटना के सम्बंध में मुकदमा दर्ज करते हुए डकैतों की तलाश में पुलिस टीमों को लगा दिया है।

घायल का चल रहा है इलाज
डकैतों से मोर्चा लेने में मारी गई गोली से प्रशांत के कंधे से होते हुए हार्ट के पास तक जा पहुंची। पुलिस ने जिला अस्पताल में घायल हो भर्ती कराया। जहां से परिजन उसे मधुराज नर्सिंग होम ले गए। डकैतों की गोली से घायल युवक का इलाज कर रहे डाक्टरों के मुताबिक खून अधिक बह गया है। एहतियान आईसीयू में युवक को रखते हुए इलाज किया जा रहा है। फिलहाल हालत खतरे से बाहर है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-robbery in kakavan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved