• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रावलपिंडी के लोगो ने दिया धरना,24 मार्च तक कबाड़ उठाने को लेकर सहमति

RAWALPINI LOGO GIVES RELIEF, CONSTITUTION TO TAKE Junk till March 24 - Kapurthala News in Hindi

फगवाड़ा । फगवाड़ा के होशियारपुर रोड पर स्थित गांव रावलपिंडी में अकाली नेता की कबाड़ की दुकान के आगे लगे कबाड़ के ढेर से फैल रही बदबू से परेशान गांव वासियों ने महिलाओं समेत एक घंटा दुकान के आगे धरना दिया व नारेबाजी की। लोगो ने कहा अकाली नेता धौंस दिखा कर आठ साल से सरकारी जगह पर जब्री समान रख रहा है समान,जिससे लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

धरनाकारी गांव वासियों का कहना है कि अकाली नेता पिछले 8 साल से कबाड़ का समान दुकान के बाहर सरकारी जगह पर रखता है। अब हालात ऐसे हो गए है कि एक पुरानी चप्पलो व बूटों का करीब 15 फुट से अधिक उंचा हो चुका है। जिससे क्षेत्र में काफी बदबू फैल रही है तथा बच्चों बूढ़े बीमार हो रहे है। क्योंकि पास ही बच्चों का स्कूल है। उनका आरोप था कि पहले भी कई बार उक्त नेता को गंदगी को उठाने को कहा गया पर राजसी पहुंच के चलते उनकी कोई सुुनवाई नही की गई। जिसके चलते लोगो ने आज एक घंटे से अधिक समय तक धरना दिया। मौके पर पहुंची थाना रावलपिंडी पुलिस ने दोनो पक्षों को थाने तलब किया। जिस पर दुकानदार अकाली नेता राजिंदर घेड़ा ने आश्वासन दिया कि 24 मार्च तक सडक़ पर पड़ा समान उठा लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से आई समस्या के चलते व्यापार में रुकावट के कारण समान का ढेर लग गया था। उन्होंने यहां तक कहा कि कुछ लोगो ने उनकी दुकान पर आकर समान को आग लगाने की धमकी दी जिस संबंधी थाना में शिकायत की गई है। थाना प्रभारी इंद्रजीत सिंह ने कहा कि किसी को कानून हाथ में लेने के ईजाजत नही दी जाएगी। कानून तथ्यों के अधार पर अपना काम करेगा।





अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RAWALPINI LOGO GIVES RELIEF, CONSTITUTION TO TAKE Junk till March 24
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rawalpini logo gives relief, constitution to take junk till march 24, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kapurthala news, kapurthala news in hindi, real time kapurthala city news, real time news, kapurthala news khas khabar, kapurthala news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved