• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रामनाथ की बेटी स्वाति नहीं लगाती कोविंद सरनेम, कारण जान रह जाओगे हैरान

ramanths daughter swati not use fathers surname - India News in Hindi

नई दिल्ली। नवनिर्वाचित रामनाथ कोव‍िंद भारत के 14वें राष्ट्रपत‍ि के रूप में 25 जुलाई को शपथ लेने जा रहे हैं। हालांकि खबरों में रहने के चलते रामनाथ कोविंद को तो सब जानते है लेकिन रामनाथ कोविंद की बेटी स्वाति को बहुत ही कम लोग जानते होंगे जो एयरलाइंस की एयरहोस्टेस है। स्वाति ऑस्ट्रेलिया, यूरोप और यूएस जैसे लंबे रूट पर उड़ने वाले एयर इंडिया के बोइंग 777 और 787 एयरक्राफ्ट में कार्यरत हैं। खास बात यह है कि स्वाति ने आज तक अपने पिता के पद और प्रतिष्ठा का उपयोग अपने हित के लिए नहीं किया। यहां तक कि वे अपना सरनेम कोव‍िंद भी अपने नाम के साथ नहीं लिखती हैं।

वहीं ज्यादा आश्चर्य की बात तो यह है कि उनके साथ कार्यरत क्रू मेंबर्स को भी अब तक ये जानाकारी नहीं थी कि स्वाति के पिता देश के अगले राष्ट्रपति बनने जा रहे हैं। हालांकि जब उनके सहकर्मियों को इस बात की जानकारी हुई कि स्वाति अगले राष्ट्रपति की बेटी हैं तो सबका मनोबल बढ़ गया और उन्होने स्वाति को बधाई दी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो स्वाति ने क्रू मेंबर्स में से किसी को भी ये बात पता नहीं चलने दी कि वे रामनाथ कोविंद की बेटी हैं।

दरअसल, स्वाति ने पिछले दिनों प्रिवलेज लीव के लिए एप्लीकेशन दी थी। तब भी उन्होंने यह नहीं बताया कि वे अपने पिता के राष्ट्रपति चुनाव के लिए छुट्टी ले रही हैं। लेकिन जब अधिकारियों को पता चला तो सबने इस पर आश्चर्य जताया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ramanths daughter swati not use fathers surname
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ramanths daughter, air hostess swati, not use fathers surname, ramnath kovind, president of india, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved