• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

राजनाथ ने राज्यों से कहा, सुनिश्चित करें कश्मीरियों की सुरक्षा, ये भारत के नागरिक

नई दिल्ली। देश में कश्मीरियों के खिलाफ बन रहे माहौल के बीच केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने उनके लिए एक बड़ा बयान दिया है। राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं सभी राज्यों से अपील करता हूं कि वे अपने यहां कश्मीरी लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित कराएं। कश्मीरी भी अन्य लोगों के समान भारतीय नागरिक हैं।
राजस्थान में कुछ कश्मीरी छात्रों की पिटाई और उत्तर प्रदेश में उनके खिलाफ पोस्टर की घटनाएं सामने आने के बाद शुक्रवार को राजनाथ सिंह ने कहा कि कई स्थानों पर कश्मीरी युवकों के साथ बुरा व्यवहार किया जाता है। मैं अपने साथी मंत्रियों से भी इस मामले में दखल देने की अपील करता हूं। राजनाथ ने कहा कि उन्होंने इस मसले पर गृह सचिव से एक एडवाइजरी जारी करने को भी कहा है। राजनाथ कहा, वह सभी भारतीयों से अपील करते हैं कि वह कश्मीरी लोगों को अपना भाई ही मानें, कश्मीरी युवक भी भारतीय नागरिक ही हैं।
मेरठ में लगे थे पोस्टर
आपको बता दें कि हाल ही में लगातार कश्मीर के हालात बिगड़ते जा रहे हैं। कुछ समय पहले कश्मीरी युवकों का भारतीय सेना के जवानों के साथ बदसलूकी करते हुए वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर कश्मीरी लोगों के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूटा था। इसके बाद, हाल ही में मेरठ-देहरादून हाइवे पर ‘कश्मीरियों यूपी छोड़ो’ के पोस्टर भी लगे देखे गए थे। ये पोस्टर उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना की ओर से लगाए गए थे। ऐसे में राजनाथ का यह बयान काफी अहम माना जा सकता है।
पीएम को दी गई थी ग्राउंड रिपोर्ट

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajnath asks states, ensure Kashmiris security, these are Indian citizen
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved