• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इंडिगो के कर्मचारी ने पीवी सिंधु के साथ की बदसलूकी,ट्वीट कर बयां किया दर्द

मुंबई। देश की मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी और ओलिंपिक मेडल विजेता पीवी सिंधु के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। इंडिगो एयरलाइन के कर्मचारी के दुर्व्यवहार से आहत सिंधु ने ट्विटर पर अपना दर्द बयां करते हुए एयरलाइन से शिकायत की है। वहीं, सिंधु की शिकायत पर नोटिस लेते हुए इंडिगो ने मामले की जांच के लिए उनसे बात करने का समय मांगा है। घटना उस समय की है जब सिंधु इंडिगो की फ्लाइट से हैदराबाद से मुंबई आ रही थीं। सिंधु ने शनिवार को ट्वीट किया, मैं क्षमा चाहती हूं, लेकिन मेरी मुंबई की ये यात्रा बहुत बुरी रही। सिंधु ने लिखा, मैं जब 6 ई 608 फ्लाइट से मुंबई की यात्रा पर थी तो ग्राउंड स्टाफ के मेंबर का व्यवहार मेरे प्रति बहुत ही बुरा और खराब था।

सिंधु ने अपनी पोस्ट में इस ग्राउंड मेंबर का नाम अजितेश बताया है। सिंधु ने लिखा, जब उस मेंबर को फ्लाइट की एयर होस्टेस आशिमा ने समझाने की कोशिश की तो उसने आशिमा के साथ भी दुर्व्यवहार किया। मैं ये देखकर देखकर दंग रह गई। सिंधु ने निराशा जताते हुए लिखा है कि ऐसे लोग इंडिगो की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा रहे हैं। अगर इस तरह के कर्मचारी इतनी रेपुटेड एयरलाइंस में काम करेंगे तो ये एयरलाइन अपनी प्रतिष्ठा को मिट्टी में मिला देगी। सिंधु ने इस घटना को लेकर एक के बाद एक तीन ट्वीट शेयर किए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PV Sindhu mistreated by IndiGo ground staff on Mumbai bound flight
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india badminton star, former olympic medallist, pv sindhu, twitter, indigo airlines, indigo, ajeetesh, indigo flight, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved