• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गुजरात से जातिवाद का जहर निकालने में 30 साल लगे, जीत से डबल खुशी:PM

PM Narendra Modi in BJP headquarter after gujarat and himachal pradesh assembly election win - India News in Hindi

नई दिल्ली। गुजरात और हिमाचल में जीत से बीजेपी जश्न के माहौल में डूबी हुई है। दोनों राज्यों में जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय पहुंचे। यहां पहुंचने पर पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया गया। पीएम मोदी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की पीठ थपथपाकर जीत की बधाई दी। इस मौके पर पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। पीएम मोदी ने जातिवाद की राजनीति पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि गुजरात से जातिवाद का जहर निकालने में 30 साल लगे। गुजरात में फिर से जातिवाद का जहर घोलने के प्रयास हुए, जिन्हें राज्य की जनता ने नाकाम कर दिया और बीजेपी के विकास मॉडल को वोट दिया।

इस दौरान पीएम मोदी ने जीएसटी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि पहले कहा जा रहा था कि जीएसटी के कारण यूपी में बीजेपी खत्म होगी। गुजरात को लेकर भी ऐसी अफवाहें थी। लेकिन, बुद्धिजीवियों का आंकलन गलत साबित हुआ। जीत के बाद पीएम मोदी ने गुजरात और हिमाचल की जनता को नमन किया और कहा कि दोनों राज्यों की जनता ने विकास के रास्ते को चुना। अपने भाषण के अंत में पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से लगवाया नारा जीतेगा भाई जीतेगा, विकास ही जीतेगा।

लाईव अपडेट

-अपने भाषण के अंत में पीएम मोदी ने एक बार फिर पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को गुजरात और हिमाचल में बीजेपी की जीत पर बधाई दी।
-पीएम मोदी बोले, गुजरात से जातिवाद का जहर निकालने में 30 साल लगे। गुजरात में फिर से जातिवाद का जहर घोलने के प्रयास हुए, जिन्हें राज्य की जनता ने नाकाम कर दिया।
-मोदी ने कहा, जब से एग्जिट पोल सामने आए, तभी से कुछ लोग परेशान थे। देश में विकास की भूख जगी है। देश में एक ऐसी सरकार है, जिसमें निर्णय लेने की क्षमता है।
-पीएम मोदी बोले, गुजरात की जीत मेरे लिए डबल खुशी है। मेरे जाने के बाद भी गुजरात में विकास की कमी नहीं रही।
-गुजरात और हिमाचल विधानसभा चुनाव के नतीजों पर पीएम मोदी बोले-लगातार इतनी जीत, सिर्फ और सिर्फ विकास के मुद्दे पर जीत, हिंदुस्तान की राजनीति में दिशा दिखाने वाली है।
-पीएम मोदी बोले, हिमाचल प्रदेश ने जिस प्रकार के नतीजे दिखाए हैं, उससे पता चलता है कि अगर आप विकास नहीं करते तो 5 साल बाद जनता आपको स्वीकार नहीं करती है।
-मोदी बोले, इन सभी चुनाव के नतीजों ने एक बात सिद्ध कर दी है कि देश सुधारों के लिए तैयार है।
- पीएम मोदी बोले, आज वैश्विक स्पर्धा के युग में अगर भारत को आगे जाना है तो उसे विकास की ऊंचाइयों को पार करना ही होगा।
-जीएसटी के मुद्दे पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा, कहा जा रहा था कि जीएसटी के कारण यूपी में बीजेपी खत्म होगी। गुजरात को लेकर भी ऐसी अफवाहें थी। लेकिन, बुद्धिजीवियों का आंकलन गलत साबित हुआ।
-चुनावी जीत के बाद पीएम मोदी ने कहा, गुजरात और हिमाचल की जनता को नमन। जनता ने विकास के रास्ते को चुना।
-पीएम मोदी ने अपने संबोधन में सबसे पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं को बधाई दी।
- बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह बोले, हिमाचल की पहाडिय़ों से लेकर गुजरात के सागर तक भारत माता की जय सुनाई देनी चाहिए। मोदी की विकास यात्रा 2 कदम और आगे बढ़ी है
- संसदीय बोर्ड की बैठक के लिए बीजेपी मुख्यालय पहुंचे पीएम मोदी।
- संसदीय बोर्ड की बैठक के लिए बीजेपी मुख्यालय पहुंचे गृह मंत्री राजनाथ सिंह।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Narendra Modi in BJP headquarter after gujarat and himachal pradesh assembly election win
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm narendra modi, bjp headquarter, gujarat, himachal pradesh assembly election, amit shah, bjp president amit shah, assembly election 2017, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved