• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

CM योगी का राहुल पर तंज, अपरिपक्व बयानों की वजह से लोग कहते हैं ‘पप्पू’

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके अपरिपक्व बयानों की वजह से लोग उन्हें पप्पू कहते हैं। राहुल गांधी ने हाल ही में कहा था कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) महिलाओं को महत्व नहीं देता। उसने सवालिया लहजे में कहा था, किसी ने आरएसएस की शाखा में किसी महिला को जाते देखा है? मैंने तो नहीं देखा..वहां हाफपैंट पहने लोग रहते हैं।

उनके इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए योगी ने न्यूज18 इंडिया से कहा, राहुल गांधी के इन्हीं बयानों से लोगों को लगता है कि वह परिपक्व नहीं हैं और इसीलिए लोग उन्हें पप्पू कह देते हैं। उन्होंने कहा, राहुल पप्पू हैं, मंदिरों में जाना एक ढोंग है। लोग सब समझते हैं। राहुल अपनी बुद्धि और विवेक से काम करने में असक्षम हैं। उनके सिपहसालार जो बताते हैं, शहजादे वही करते हैं।

योगी ने आगे कहा, इस देश की सनातन संस्कृति और परंपरा की क्षति कांग्रेस और उनके नेतृत्व ने की है आज देश में आतंकवाद, नक्सलवाद है वह कांग्रेस की ही देन है। राहुल मंदिरों में जाकर भले ही ढोंग करें, लेकिन उन्होंने अमेरिका के राजदूत के सामने हिंदू संस्कृति, हिंदू संगठनों और इशरत जहां के बारे में जो बातें कही थीं, लोग उसे नहीं भूलेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-People call Rahul pappu for his immature remarks: Adityanath
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress vice president, rahul gandhi, pappu, uttar pradesh chief minister, yogi adityanath, rss\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved