• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘पद्मावती’ की रिलीज पर संकट के बादल, सेंसर बोर्ड ने वापस लौटाई फिल्म की कॉपी

मुंबई। विवादों में घिरी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की एक दिसंबर को होने वाली रिलीज पर संकट के बाद मंडराते नजर आ रहे है। सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सेंसर बोर्ड) ने फिल्म ‘पद्मावती’ को वापस लौटा दिया है। सेंसर बोर्ड ने तकनीकी कारणों से फिल्म को वापस फिल्म मेकर्स को लौटाया है। अब जब यह फिल्म दोबारा सेंसर बोर्ड के पास आएगी तब इसका दोबारा नियमों के अनुसार रिव्यू किया जाएगा। फिल्म सेंसर बोर्ड के सीईओ अनुराग श्रीवास्तव ने शुक्रवार शाम कहा कि सुधार के लिए फिल्म पद्मावती को वापस भेजा गया है। ऐसे में फिल्म की रिलीज डेट को लेकर संशय खड़ा हो गया है।

माना जा रहा है कि अब ये फिल्म आगामी एक दिसंबर को रिलीज नहीं होगी। लेकिन, फिल्म को प्रोड्यूस कर रही कंपनी के सीओओ अजित अंधारे ने ट्वीट कर पद्मावती की रिलीज डेट आगे बढ़ाए जाने की खबरों को महज अफवाह बताया है। फिल्म की मार्केटिंग टीम के सूत्रों का भी कहना है कि फिल्म पहले से निर्धारित डेट यानी 1 दिसंबर को ही रिलीज की जाएगी। इससे पहले कहा जा रहा था कि फिल्म पद्मावती फिल्म केंद्रीय प्रमाणन बोर्ड के पास रुकी हुई थी। फिल्म को लेकर बढ़ रहे तनाव के चलते यूपी समेत कई राज्यों के अफसर भी केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्रालय के सम्पर्क में थे।

एक वरिष्ठ अफसर के मुताबिक, जानकारी मिली है कि फिल्म के हर उस दृश्य और कहानी की गंभीरता से समीक्षा होगी, जिससे किसी भी तरह का विवाद होने की आशंका होगी। ऐसे में फिल्म को 1 दिसंबर तक सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिलने के आसार बेहद कम हैं। आपको बता दें कि राजस्थान सहित कई राज्यों में पद्मावती का विरोध हो रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Padmavati Release Delayed, Censor Board Has not Seen Film Yet
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: padmavati, censor board, sanjay leela bhansali, film padmavati, rajput, karni sena, censor board certificate, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved