• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जाधव मामले में जस्टिस काटजू बोले, ICJ जाकर भारत ने की गलती

नई दिल्ली। अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सेवानिवृत्त जज जस्टिस मार्कंडेय काटजू ने कुलभूषण जाधव के मामले में भारत के रुख की आलोचना की है। प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया के पूर्व चेयरमैन मार्कंडेय काटजू ने सोशल मीडिया पर लिखे अपने एक पोस्ट में पूर्व नौसेना अधिकारी कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान मिलिट्री कोर्ट द्वारा फांसी दिए जाने के फैसले के खिलाफ इंटरनेशनल कोर्ट जाने के भारत के फैसले पर चिंता जताई है।

फेसबुक पर लिखे अपने पोस्ट में काटजू ने कहा कि भारत ने पाकिस्तान को मौका दे दिया है कि वह कश्मीर मामले को सुलझाने के लिए इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस जा सकता है। काटजू के इस पोस्ट को पाकिस्तानी मीडिया ने हाथों हाथ लिया है।

उन्होंने लिखा, पाकिस्तान बहुत खुश होगा कि हम एक व्यक्ति के लिए इंटरनेशनल कोर्ट चले गए। अब वे हर तरीके के मुद्दे को, खासतौर पर कश्मीर को अंतरराष्ट्रीय मचों पर उठा सकते हैं, जिसका कि हम लगातार विरोध करते रहे हैं। इंटरनेशनल कोर्ट जाकर शायद हमने पेंडोरा बॉक्स खोल दिया है।

अपनी पोस्ट में काटजू ने यह भी कहा है कि इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस के न्याय अधिकार पर पाकिस्तान की ओर से बहुत कम विरोध दर्ज कराया गया है, क्योंकि भारत ने उन्हें अन्य मुद्दों को इंटरनेशनल कोर्ट के सामने उठाने का मौका दे दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Markandey Katju Said India made a serious mistake by going to ICJ over Kulbhushan Jadhav
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: markandey katju, india made a serious mistake, going to icj over kulbhushan jadhav, kulbhushan jadhav, pakistan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved